Tuesday, September 21, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh Newsयूपी में कांग्रेस नहीं करेगी किसी भी दल से गठबंधन

यूपी में कांग्रेस नहीं करेगी किसी भी दल से गठबंधन

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने कहा है कि यूपी का चुनाव राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा। पार्टी किसी भी दल से गठबंधन नहीं करेगी। अकेले दम पर ही चुनावी मैदान में उतरेगी। इसलिए हर जिले में जाकर वहां के मुद्दों को लेकर घोषणापत्र बनाया जाएगा।

लोहामंडी स्थित महाराज अग्रसेन भवन में रविवार को मीडिया से बातचीत में खुर्शीद ने कहा कि पार्टी अकेले दम पर पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी। एक सवाल के जवाब में बताया कि पार्टी शुरू से ही कृषि बिलों के विरोध में है और किसानों का समर्थन कर रही है।

प्रदेश में पार्टी के वोट बैंक के छिटकने के सवाल पर उन्होंने बताया कि हम जनता के बीच जाकर उन्हें जोड़ने का काम कर रहे हैं। कांग्रेस नेता ने एक सवाल के जवाब में कहा कि हम यूपी में सही वक्त पर सक्रिय हुए हैं।

भाजपा ने रातोंरात काबुल को हाथ से निकल जाने दिया। खुर्शीद ने बताया कि पार्टी के नेता हर जिले में पहुंचकर वहां की समस्याओं और मुद्दों की जानकारी लेकर घोषणापत्र तैयार करेंगे।

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के निर्देश पर ही लोगों के बीच जाकर समस्याएं सुन रहे हैं। घोषणा पत्र में इन मुद्दों को जगह दी जाएगी। बेरोजगारी, महिला सुरक्षा, कोराना काल में कुप्रबंधन, महंगाई समेत कई मुद्दे हैं।

ताजगंज के तोरा में सुनीं समस्याएं

कांग्रेस की चुनाव घोषणा पत्र समिति के संयोजक सलमान खुर्शीद, सुप्रिया श्रीनेत व रोहित चौधरी ने ताजगंज के गांव तोरा पहुंचकर महिलाओं से समस्याएं जानीं। गांव में राशन कार्ड से लेकर इलाज तक के बारे में जानकारी हासिल की।

वरिष्ठ कांग्रेसियों और आम लोगों से लिए सुझाव

कांग्रेसी नेताओं ने महाराजा अग्रसेन भवन में सुबह 11 बजे से लेकर शाम चार बजे तक वरिष्ठ नेताओं से मंत्रणा की और विभिन्न वर्गों के लोगों से मुलाकात करके उनके सुझाव लिए। आगरा के मुद्दों और समस्याओं के बारे में जानकारी ली। आमिर भाई आलू वाले ने आलू किसानों की समस्याएं बताईं।

रमाशंकर शर्मा एडवोकेट के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने आगरा में हाईकोर्ट बेंच की स्थापना के मुद्दे का सुझाव दिया। पूर्व जिलाध्यक्ष दुष्यंत शर्मा ने हाईकोर्ट बेंच, बैराज, एयरपोर्ट के मुद्दों को लेकर सुझाव दिया।

कांग्रेस में शामिल हुए कई दलों के कार्यकर्ता

इस दौरान खेरागढ़ से भाजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। एत्मादपुर और शहर के लोगों ने भी पार्टी की सदस्यता ली।

इस दौरान वरिष्ठ नेता शब्बीर अब्बास, जिलाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह, शहर अध्यक्ष देवेंद्र कुमार चिल्लू, उपेंद्र सिंह, छात्र नेता गौरव शर्मा, अनुज शिवहरे, आईडी श्रीवास्तव, अदनान कुरैशी, राजेश त्यागी, सोनू अग्रवाल, चंद्रमोहन जैन आदि थे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments