Sunday, January 23, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeINDIA NEWSगुंडाराज फ्री देने वाले अब बिजली फ्री देने की बात कर रहे:...

गुंडाराज फ्री देने वाले अब बिजली फ्री देने की बात कर रहे: सुरेश खन्ना

- Advertisement -
  • “जब सत्ता में थी सपा तो बिजली ही नही दी, अब फ्री बिजली की बात बेमानी है”

जनवाणी ब्यूरो |

लखनऊ: गुंडाराज फ्री देने वाले अब बिजली फ्री देने की बात कर रहे हैं। सपा पर बड़ा हमला बोलते हुए प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने यह बात कही।

उन्होंने कहा कि जब चुनाव आने वाले हैं तो सपाध्यक्ष अखिलेश यादव रोजाना जनता से एक झूठा वादा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश जब पांच साल सत्ता में रहे तो उन्होंने जनता और किसानों को बिजली फ्री क्यों नहीं दी।

प्रदेश के वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री ने कहा कि प्रदेश में चालीस साल कांग्रेस रही, बसपा रही, तीन बार सपा ने भी शासन किया। तब इन दलों ने फ्री बिजली नहीं दी। अखिलेश तो पांच साल पहले तक थे, फ्री तो छोड़िये बिजली ही नही दे पाए ।

सुरेश खन्ना ने कहा कि चुनाव आते ही ये सभी दल अब जनता को झूठे वादे से बरगलाना चाहते हैं। लेकिन जनता सब जानती है। जनता के बीच में झूठ का ढोल पीटने वालों की विश्वसनीयता शून्य है।

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव अपनी सरकार में जनता को केवल फ्री में गुंडाराज दे सकते हैं।

उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ मंत्री ने कहा यही नहीं अखिलेश ने राममंदिर बनाने के भी दावे करने शुरू कर दिए हैं। जबकि सबको पता है कि रामभक्तों पर गोली सपा ने ही चलवाई थी। आने वाले समय में सपा के झूठ का ढोल फिर फटने वाला है। उन्होंने टिप्पणी की कि हिन्दू बनने के लिए भी अखिलेश बहुत बेकरार हैं।

वह अब राममंदिर बनाने की बात कह रहे हैं। क्या वह भूल गए जब रामसेवकों पर सपा की सरकार में गोली चलाकर एक विशेष वर्ग को खुश करने के लिए रामभक्तों को मारने का काम किया था। लाल टोपी वालों को इस बार जोर का झटका लगने वाला है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments