Saturday, October 23, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorहरजिंदर कौर व अनूप वाल्मिकी बने भाजपा के क्षेत्रीय मंत्री

हरजिंदर कौर व अनूप वाल्मिकी बने भाजपा के क्षेत्रीय मंत्री

- Advertisement -
  • भाजपा की पूर्व जिलाध्यक्ष सुमन त्यागी को बनाया पउप्र कार्यसमिति का सदस्य

जनवाणी ब्यूरो |

बिजनौर: भाजपा नेतृत्व ने जिले से हरजिंदर कौर व अनूप वाल्मिकी को पउप्र का क्षेत्रीय मंत्री बनाया है, जबकि पूर्व जिलाध्यक्ष सुमन त्यागी को कार्यसमिति सदस्य घोषित किया गया है। दोनों क्षेत्रीय मंत्री जिले की भाजपा टीम का वर्तमान में हिस्सा है। भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल ने बुधवार को क्षेत्रीय टीम की घोषणा की है। इसमें जनपद की दो महिला समेत तीन लोगों को तरजीह दी गई है।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से छात्र राजनीति से जुड़े नगीना निवासी अनूप वाल्मिकी, जिला मुख्यालय पर रहने वाली एडवोकेट हरजिंदर कौर को क्षेत्रीय मंत्री व चांदपुर निवासी पूर्व जिलाध्यक्ष सुमन त्यागी को क्षेत्रीय कार्यसमिति का सदस्य बनाया है। अनूप वर्तमान में भाजपा की जिले टीम में जिलामंत्री व हरजिंदर कौर जिला उपाध्यक्ष है।

अनूप व हरजिंदर शुरूआत से ही भाजपा से जुड़े हुए है। अनूप वाल्मिकी अभाविप के जिला प्रमुख भी रहे है, जबकि हरजिंदर कौर महिला मौर्चा की नगराध्यक्ष रही है। वह निर्वाचित सभासद भी है। भाजपा की क्षेत्रीय टीम में नाम आने पर दोनों के समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई है। दोनों नेताओं ने शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद दिया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments