Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsDehradunहाथरस की घटना पर युवाओं में गुस्सा

हाथरस की घटना पर युवाओं में गुस्सा

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

देहरादून: हाथरस की घटना पर युवाओं में उबाल है। पीड़िता को जल्द न्याय न मिलने पर युवाओं ने उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी है। अभाविप के कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी कार्यालय परिसर में विरोध प्रदर्शन कर आरोपितों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

आज अभाविप कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी कार्यालय परिसर के बाहर हाथरस की घटना के विरोध में प्रदर्शन किया। अभाविप की कार्यकर्ता अर्शी कुरैशी ने कहा कि हाथरस की घटना पूरे देश पर एक दाग है।

देश में महिला अपराध लगातार बढ़तें ही जा रहे हैं। जहां सरकार बेटी बचाओ बेटी पढाओ का नारा देर रही है। लेकिन यह नारा धरातल पर नहीं उतर पर रहा है। देश में महिलाएं व बेटियां असुरक्षित हैं।

अभाविप के विभाग संयोजक नितिन रावत ने कहा कि यूपी के सीएम को ज्ञापन भेज आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्यवाही किए जाने की मांग की गई है। यदि जल्द ही पीड़िता को न्याय नहीं मिला तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

विरोध प्रदर्शन के बाद अभाविप कार्यकर्ताओं ने एसडीएम एसएस राणा के माध्यम से यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को ज्ञापन भेजा। विरोध प्रदर्शन करने वालों में मोहित रावत, ऋतिक असवाल, युगराज, उत्कर्ष, आइसा आदि शामिल थे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments