Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsHaridwarचार बैंक कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई

चार बैंक कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो

लक्सर : नगर स्थित बैंक शाखा में कार्यरत चार बैंक कर्मियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बैंक के शाखा प्रबंधक और दो कर्मचारियों की रिपोर्ट पहले पॉजिटिव आ चुकी है । इसके अलावा केजीबी हॉस्टल की वार्डन को भी कोरोना होने की पुष्टि हुई है। स्वास्थ्य विभाग सभी को आइसोलेट कर रहा है।

पिछले दिनों लक्सर में बालावाली तिराहे पर स्थित एक बैंक के शाखा प्रबंधक व दो अन्य कर्मचारियों की कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद सीएचसी की टीम ने सभी कर्मचारियों के सैंपल लिए थे।

बुधवार को इनमें से चार कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा अकबरपुर ऊद में स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका हॉस्टल की वार्डन ने भी 23 सितंबर को सैंपल दिया था।

बुधवार को मिली रिपोर्ट में उनमें भी संक्रमण की पुष्टि हुई है। इनके अलावा एक निजि अस्पताल के कर्मचारी सहित पांच अन्य लोगों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

सीएचसी अधीक्षक डॉ. अनिल वर्मा ने बताया कि सभी संक्रमितों को आइसोलेट करने की तैयारी की जा रही है। साथ ही उनके संपर्क में रहे लोगों की पहचान कर उनकी भी सैंपलिंग कराई जाएगी।

हरिद्वार हाइवे पर एक कालोनी में रहने वाले राजस्थान निवासी युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। युवक को आइसोलेट करने के लिए टीम जब मौके पर पहुंची तो युवक नहीं मिला। फोन पर संपर्क करने पर उसने राजस्थान में होने की बात कही है । स्वास्थ्य विभाग ने पूरे मामले की रिपोर्ट डीएम हरिद्वार को भेज दी है ।

एसडीएम पूरण सिंह राणा और सीएचसी के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अनिल वर्मा के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने रेलवे स्टेशन पर रेलकर्मियों के सैंपल लिए । डॉ अनिल वर्मा ने बताया कि रेलवे कर्मचारियों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं ।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments