Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorसफाई कर्मचारी संघ ने हाथरस पीड़िता के परिजनों के लिए मांगा इंसाफ

सफाई कर्मचारी संघ ने हाथरस पीड़िता के परिजनों के लिए मांगा इंसाफ

- Advertisement -
  • बाल्मीकि समाज नें मुख्यमंत्री के नाम ईओ एपी पांडेय को ज्ञापन सौंपा

जनवाणी सवांददाता |

स्योहारा: हाथरस की रेप पीड़िता के परिजनों को इंसाफ दिलाने की मांग को लेकर बुधवार का उत्तर प्रदेश सफाई कर्मचारी संघ ने मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन अधिशासी अधिकारी एपी पांडेय को दिया।

ज्ञापन में कहा गया है कि हाथरस में जो घिनौनी घटना कर मानवता को शर्मसार किया है, इससे मानवता आहत हुई है। सफाई कर्मचारी संघ ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेजे ज्ञापन में इस घटना की निंदा करते हुए दोषी आरोपियों को फांसी की सजा दिलवाने और कड़ी कार्यवाही करने की मांग की।

संघ ने पीड़ित परिवार को 50 लाख रूपये की आर्थिक मदद की मांग की। इस दौरान बाल्मीकि नेता अरविंद सिंह टांक ने कहा कि हाथरस में जो बाल्मीकि समाज की लड़की के साथ घटना घटित हुई है वह इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना है। ऐसे लोगों को फांसी दी जानी चाहिए और पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि जब तक ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कानून नहीं बनाए जाएंगे। तब तक बेटियों के साथ ऐसी घटना घटित होती रहेंगी। इस मौके पर कमल कुमार, विनोद कुमार, गुड्डू, धर्मपाल, सेवक, रामौतार, गोविंद, राजपाल, नितिन कुमार, विकास, सुनील, अजीत, सुरेश, शीशराम आदि लोग मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments