Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorमानदेय की मांग को लेकर मदरसा शिक्षकों ने विधायक को ज्ञापन सौंपा

मानदेय की मांग को लेकर मदरसा शिक्षकों ने विधायक को ज्ञापन सौंपा

- Advertisement -
  • अखिल भारतीय मदरसा शिक्षक संघ नें नूरपुर विधायक को शिक्षक समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा
  • चार साल से केन्द्रांश न मिलने से परेशान शिक्षक

जनवाणी संवाददाता |

स्योहारा: मदरसा शिक्षको ने 4 साल से केन्द्रांश न मिल पाने पर अखिल भारतीय मदरसा शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में नूरपुर विधानसभा विधायक से मिलकर शिक्षकों की समस्याओं को विधानसभा में उठाने की मांग की गई।

चार साल से केन्द्रांश न मिलने से परेशान आधुनिक मदरसा शिक्षकों न एक बार फिर नूरपुर विधानसभा विधायक से मिलकर शिक्षको की समस्याओं को विधानसभा में उठानी की गुहार लगाई है।

अखिल भारतीय मदरसा शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष कमरुद्दीन के नेतृत्व में बुधवार को नूरपुर विधायक हाजी नईमुलहसन के निवास पर पहुंच कर शिक्षकों की समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा और इस पर कार्यवाही करने की मांग की है।

ज्ञापन में चार साल से मानेदय न मिलने से परेशान अपने समस्याओं को अवगत करता हुए सरकार के समक्ष शिक्षकों की मांग को पहुचने का आह्वान किया। विधायक नईमुल हसन ने विधानसभा में मदरसा शिक्षकों की समस्त समस्याओ एवं मानदेय न मिलने की परेशानी को हल कराने का आश्वासन दिया।

जिलाध्यक्ष कमरुद्दीन ने बताया कि केन्द्र द्वारा मानदेय न मिलने में राज्य सरकार की कुछ आपप्ति लगी हुई है। जिसको विधानसभा मे विधायक पूरी तरह खत्म कराने की कोशिश करने का आग्रह किया गया है। जिससे मानदेय न मिलने से परेशान मदरसा शिक्षको की समस्याओ का समाधान हो सके।

इस मौके पर मेराजुलहक, तनवीर अहमद, उबैदुरहमान, रिजवान अहमद, नफीस अहमद, अशरफ अली, नसीम अली, मुस्तकीम, मौफ़ारूख, मौ़. आलम, नसीम अहमद आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments