Friday, February 3, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeBihar Newsरूठी पत्नी को मनाने गया पति तो ससुरालियों ने की ऐसी हरकत,...

रूठी पत्नी को मनाने गया पति तो ससुरालियों ने की ऐसी हरकत, सुन कर रह जायेंगे दंग

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक ऐसी घटना हुई है, जिसे हर कोई सुन कर दंग रह गया है। जहां अपनी ससुराल गए पति के साथ मारपीट कर उसके प्राइवेट पार्ट में ग्लास डाल दिया गया। ​

वहीं, ससुराल वालों की इस हैवानियत हरकत का खुलासा होने के बाद मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस तक पहुंची है। और वहीं, पीड़ित शख्स की हालात स्थिर बनी हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक साहेबगंज स्थित रामपुर के असली गांव का रहने वाला पीड़ित पत्नी को विदा कराने के लिए 15 दिन पहले ससुराल गया था।

वहां हुई हैवानियत के बारे में उसे कोई भनक तक नहीं थी। घटना के बाद उसके पेट में दर्द रहने लगा और शौच में दिक्कत हो रही थी।

गैस के कारण पेट दर्द है

इसके बाद पीड़ित स्थानीय डॉक्टर के पास इलाज कराने गया, तो डॉक्टर ने कहा कि गैस के कारण पेट दर्द हो रहा है।

कुछ दिन दवा खाने के बाद भी जब दर्द से आराम नहीं मिला, तो वह एसकेएमसीएच पहुंचा जहां डॉक्टर ने एक्स रे जांच कराई तो उसके पेट में गिलास फंसा होने की बात पता चली। ग्लास आतों और प्राइवेट पार्ट के बीच फंसा है।

लौटा तो वो अचानक रूठकर मायके चली गई

पीड़ित ने बताया कि वह हैदराबाद में एक पेट्रोल पंप पर काम करता है. वो अपनी पत्नी के पास बिहार लौटा तो वो अचानक रूठकर मायके चली गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले 6 महीने में मुजफ्फरपुर जिले में ऐसे दो मामले सामने आ चुके हैं।

जिनमें एक पुरुष और एक महिला के पेट से स्टील का ग्लास निकाला गया था। स्थानीय पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है। वहीं पीड़ित के परिवारवालों में इस घटनाक्रम को लेकर जबरदस्त आक्रोश दिख रहा है।


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले www.dainikjanwani.com पर हिंदी में जरूर पढ़ें। आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट दैनिक जनवाणी डॉट कॉम।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments