Wednesday, June 16, 2021
- Advertisement -
HomeBollywood Newsमैं दिशा को पसंद करता हूं: टाइगर श्रॉफ

मैं दिशा को पसंद करता हूं: टाइगर श्रॉफ

- Advertisement -
0


एसएस |

टाइगर श्राफ एक के बाद एक, कई एक्शन फिल्मों का एलान करते जा रहे हैं। हाल ही में साजिद नाडियाडवाला के बैनर की ‘बागी 4’ और ‘हीरोपंती 2’ का एलान हुआ। दोनों ही फिल्मों में टाइगर एक्शन करते नजर आएंगे। टाइगर की एक और एक्शन सीरीज ‘गणपत’ के पहले भाग का भी एलान हो चुका है। टाइगर ने विकास बहल के साथ इस फिल्म की शूटिंग शुरू भी कर दी है।

‘गणपत’ में टाइगर श्रॉफ के पिता को उनके पहचान वाले खास लोग ही भरोसे में लेकर मार देते हैं। फिल्म में टाइगर श्रॉफ उन्हें सब लोगों से अपने फाइटमास्टर पिता की मौत का बदला लेते नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए टाइगर के अपोजिट हीरोइन के लिए एक बिलकुल नये चेहरे की तलाश चल रही है। निमार्ता साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक अहमद खान की ‘बागी 4’ अगले साल की शुरुआत में सैट पर जाएगी जबकि ‘हीरोपंती 2’ अगले महीने सैट पर जाएगी।

इन फिल्मों के अलावा हाल ही में टाइगर ने नैन सिंह रावत की बायोपिक में काम करना स्वीकार किया है। नैन सिंह रावत 19वीं सदी के आखिर में भारतीय खोजकर्ताओं में से एक थे जिन्होंने अंग्रेजों के लिए हिमालय की खोज की थी।

प्रस्तुत है टाइगर श्रॉफ के साथ की गई बातचीत के मुख्य अंश:            

  • पिछले दिनों आप दिशा के साथ छुट्टियां बिताने मालदीव गए। एक ओर जहां दिशा के बिकनी अवतार ने लोगों को पागल कर दिया, वहीं आप भी शर्टलेस हो गए। आपकी बॉडी देखकर आपकी फीमेल फैंस का काफी बुरा हाल हुआ?

इस तरह की बातें सुनकर मन खुशी से झूम उठता है। कौन नहीं चाहता कि उसकी बातों को नोटिस किया जाए। यह बात मैंने दिशा से ही सीखी है कि यदि आपके पास कोई फन या गॉड गिफ्टेड चीज है तो उसे पब्लिक के सामने लाया जाना चाहिए।

  • आप और दिशा पिछले कुछ सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। आप दोनों के बीच बेहद रोमांटिक रिश्ता जग जाहिर है लेकिन आप में से किसी ने कभी खुलकर अपने रिलेशन पर बात नहीं की?

जो बात सभी को पता हो, उस पर क्या बात की जाए। दिशा एक बहुत अच्छी लड़की है। वह मुझे पसंद करती है और मैं भी उन्हें पसंद करता हूं। अभी हमारे बीच दोस्ती है। जब कोई रिलेशन बनेगा, उसके बाद ही उस पर कोई बात की जाए तो बेहतर होगा।

  • दिशा की सलमान के अपोजिट वाली ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में आपके पिता जैकी दिशा के भाई के किरदार में नजर आएंगे। इस बारे में आप क्या कहना चाहेंगे ?

मैं हूँ या दिशा है या फिर मेरे डैडी, हम सभी एक्टर्स हैं और एक एक्टर का यह धर्म होता है कि उसे जो भी रोल निभाने के लिए मिले, उसमें वह हर हाल में खरा उतरे। मेरे डैडी के अंदर जो टेलेंट है, वह किसी से छिपा नहीं है। उम्मीद करता हूं कि फिल्म के अपने उस किरदार में वह हमेशा की तरह बहुत शानदार रहेंगे।

  • आपके ‘यू टयूब’ डैब्यू ‘कैसनोवा’ को आॅडियंस का बहुत अच्छा रिस्पांस मिला। क्या आगे भी आप इस तरह के यू टयूब वीडियोज में नजर आते रहेंगे?

यह मेरा पहला सिंगल था जिसे मैंने यूं ही कर लिया था लेकिन इसे जिस तरह लोगों ने पसंद किया है उसके बाद मन करने लगा है कि इस तरह के और भी सिंगल करूं। कुछ पर मैंने काम भी शुरू कर दिया है। उम्मीद करता हूं कि बहुत जल्दी मेरे कुछ और सिंगल रिलीज होंगे।

  • ‘हीरोपंती 2’ में पहले आपके साथ दिशा का नाम तय हुआ था लेकिन फिर अचानक तारा सुतारिया
    आ गईं ?

दरअसल इस फिल्म की शूटिंग 5 देशों में होनी थी और इसके मेकर्स को जो डेट चाहिए थीं, उनमें दिशा खाली नहीं थी, इसलिए मेकर्स ने तारा का नाम फायनल किया लेकिन कोरोना वायरस का नया स्ट्रेन आ जाने की वजह से फिल्म की शूटिंग निर्धारित शैडयूल अनुसार शुरू नहीं हो सकी।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments