Wednesday, February 21, 2024
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarमुठभेड़ में एक डकैत पुलिस की गोली लगने से घायल

मुठभेड़ में एक डकैत पुलिस की गोली लगने से घायल

- Advertisement -
  • पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार, डकैती में लूटा सामान बरामद

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: शाहपुर थाना पुलिस ने देर रात मुठभेड़ के बाद डकैती के आरोपित दो बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की गोली पैर में लगने से एक बदमाश घायल हो गया। दोनों बदमाशों से पुलिस ने डकैती में लूटा गया सामान और हथियार बरामद किए हैं।

एसपी देहात अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि थाना शाहपुर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश वारदात अंजाम देने के इरादे से क्षेत्र में घूम रहे हैं। उन्होंने बताया कि उन्होंने शाहपुर थाना पुलिस को मुखबिर की सूचना पर चेकिंग अभियान चलाने के लिए निर्देशित किया था।

42 1

उन्होंने बताया कि देर रात चेकिंग के दौरान गाड़ी में सवार होकर जाते हुए दो संदिग्ध नजर आए। जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया। लेकिन दोनों ने गाड़ी से बाहर निकल कर पुलिस पर फायरिंग करते हुए जानलेवा हमला किया। बचाओ में की गई पुलिस फायरिंग में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जिसके बाद उसे दबोच लिया गया। दूसरे बदमाश को भी मौके से कुछ दूरी पर दबोच लिया गया।

घायल बदमाश को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। उन्होंने बताया कि दोनों बदमाशों की शिनाख्त 14 फरवरी को शाहपुर क्षेत्र में एक स्टोर पर डकैती की घटना अंजाम देने वाले बदमाशों के रूप में हुई। पुलिस के अनुसार मुठभेड़ में घायल आलम पुत्र रहीश निवासी खिवाई थाना सरूरपुर, जिला मेरठ और नईम पुत्र यामीन निवासी खिवाई थाना सरूरपुर, मेरठ को गिरफ्तार किया गया।

एसपी देहात अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि बदमाशों से अवैध हथियार और डकैती का सामान बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि बदमाशों के कब्जे से 06 कण्डक्टर व लगभग 100 किलो ग्राम हार्डवेयर फिटिंग का सामान, 01 तमंचा मय 02 जिन्दा व 02 खोखा कारतूस 315 बोर, 01 चाकू नाजायज, 01 ईको कार न0 डी.एल 01 सी.डब्लू 6215 आदि सामान बरामद किया गया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments