Sunday, July 21, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatभारतीय छात्रों को रोमानिया या पोलैंड किया जाएगा शिफ्ट

भारतीय छात्रों को रोमानिया या पोलैंड किया जाएगा शिफ्ट

- Advertisement -
  • भारतीय दूतावास गाड़ी पर इंडिया फ्लैग लगाकर छात्रों को यूक्रेन से बाहर निकालने के प्रयास में जुटा

जनवाणी संवाददाता  |

बड़ौत: यूक्रेन में बड़ौत के मानिक राणा भी फंसे हुए है। जिनके फंसने से उनके परिजन बेहद चिंतित है। परिजनों ने बताया कि मानिक से बराबर संपर्क तो हो रहा है और वह वहां की पल-पल की जानकारी दे रहा है।

उसने परिजनों को बताया कि भारतीय दूतावास छात्रों को अन्य देशों में शिफ्ट करने के प्रयास में जुटा हुआ है और छात्रों को बंकरों में भेजा जा रहा है, ताकि वे सुरक्षित रह सके।

नगर गुराना रोड निवासी प्रभारी सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी पंचायत रीता राणा भी बेहद चिंतित है। क्योंकि उनका बेटा मानिक राणा भी यूक्रेन में मेडिकल की पढ़ाई कर रहा है। यूक्रेन व रूस के बीच चल रहे युद्ध के कारण फ्लाइट रद्द हो गई है। जिसके कारण उनका बेटा फंसा हुआ है।

रीता राणा ने बताया कि उनके बेटे से बराबर संपर्क तो हो रहा है और वह माता-पिता को वहां की पल -पल की जानकारी दे रहा है। बताया कि वह गत दिवस तक दोस्तों के साथ प्लैट में रह रहा था। लेकिन शुक्रवार को सभी छात्रों को फ्लैट से निकालकर हॉस्टल में शिफ्ट कर दिया गया है।

सायरन बचने पर उन्हें हॉस्टल के अंदर बने बंकरों में जाना पड़ता है। ताकि वह सुरक्षित रह सके। उन्होंने बताया कि भारतीय दूतावास भारतीय छात्रों को रोमानिया या पोलैंड शिफ्ट करने के प्रयास में जुटा हुआ। बेटे के फसने से माता पिता बहुत चिंतित हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments