Saturday, April 13, 2024
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarमोबाइल टॉवर से बैटरी चुराने वाला इंटरस्टेट गैंग दबोचा

मोबाइल टॉवर से बैटरी चुराने वाला इंटरस्टेट गैंग दबोचा

- Advertisement -
  • 17 लाख की बैटरी के साथ अवैध हथियार भी बरामद, मुजफ्फरनगर पुलिस ने छह को पकड़ा

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: जानसठ पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाते हुए मोबाइल टावरों से बैटरी चोरी करने वाले इंटर स्टेट गैंग के 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से 17 लाख की बैटरी और अवैध हथियार बरामद किए। बदमाश चोरी की घटनाएं अंजाम देने में लग्जरी गाड़ी का प्रयोग करते थे। पुलिस ने एक कार भी बरामद की है।
थाना जानसठ पुलिस ने जानसठ-मीरापुर दलपत चौकी के समीप चेकिंग में बड़ी सफलता हासिल की।

पुलिस के अनुसार एसएससी विनीत जायसवाल ने चोरों के विरुद्ध धरपकड़ अभियान चलाने का निर्देश दिया था। जिसके क्रम में थाना जानसठ पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश गाड़ियों में सवार होकर मीरापुर दलपत चौकी के समीप से गुजरने वाले हैं। मुखबिर की सूचना पर मीरापुर दलपत चौकी प्रभारी जयवीर सिंह और क्राइम ब्रांच की टीम ने चेकिंग अभियान चलाया। बताया कि चेकिंग के दौरान पुलिस चौकी दलपत के समीप वर्ना कार में सवार लोगो को रोककर चेकिंग की गई तो उनके कब्जे से चोरी का माल बरामद किया गया।

पुलिस के अनुसार कार सवार सभी छह लोगो से चौकाने वाली जानकारी मिली। पुलिस के अनुसार सभी 6 बदमाशों ने बताया कि काफी दिनों से मोबाइल टावरों पर चोरी की घटना अंजाम दे रहे हैं। बताया कि चोरी किए गए बदमाशों से मोबाइल टावरों से चुराई गई 17 लाख रुपए की बैटरी और दो तमंचे बरामद किए गए। जानसठ थाना पुलिस के अनुसार एसआर किए गए गांव बदमाशों में दीपक, अंकुश उर्फ गुड्डू निवासीगण गांव में महल्की थाना जानसठ, गौरव निवासी चांदना व संजय निवासी घोपला जिला मेरठ और वारिस व पवन निवासी सरधना जिला मेरठ शामिल है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments