Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliबाजारों में बेपरवाह भीड़ कहीं फिर से न लगवा दे लॉकडाउन

बाजारों में बेपरवाह भीड़ कहीं फिर से न लगवा दे लॉकडाउन

- Advertisement -
0

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण का आंकडा जनपद में अब कम होने लगा है। मंगलवार को सिर्फ एक केस सामने आया और 54 लोगों को डिस्चार्ज किया गया है। जनपद में अब संक्रमित मरीजों की संख्या सिर्फ 170 रह गई है। कोरोना संक्रमण का आंकड़ा कम हुआ तो बाजारों को सुबह बजे से शाम सात बजे तक खोल दिया गया। जिसके चलते बाजारों में सुबह व शाम के समय भीड उमड़ने लगी है। यह भीड़ बिल्कुल बेपरवाह बनी हुई जिसके के चलते कोरोना संक्रमण का खतरा फिर से बढ़ता जा रहा है।

जनपद में कोरोना के आंकडों में तो कमी है लेकिन बाजारों में भीड़ लापरवाह हो गई है। पुलिस प्रशासन की हीलाहवाली के चलते लॉकडाउन में छूट की समयावधि से पहले की बाजारों में दुकाने खोल दी जाती है और शाम सात बजे के बार ही बंद होना शुरू होती हैं। शहर के कई मोहल्ला तथा गलियों में रातभर दुकानें खुलने से लापरवाही सामने आ रही है। शहर के बाजारों की बात करे तो बाजारों में जैसे ही दुकानें खुलती है लोगों की भीड़ बाजारों की ओर दौड पड़ती है।

देखने में आया है कि दोपहर में भीषण गर्मी होने के चलते लोग सुबह-शाम ही खरीदारी के लिए निकल रहे हैं। लेकिन यह भीड़ लापरवाही कर रही है। सुबह के समय शहर की पुरानी सब्जी मंडी आट्ठे वाला, सब्जी मंडी नाला पटरी, गांधी चौक, बड़ा बाजार, मुरारीवाला कुआं, कबाड़ी बाजार में लोगों की खूब भीड रही है। उधर, अगर मुख्य रोड की बात करें तो एमएसके रोड पर दिनभर वाहनों का जाम लगा रहने लगा है। भीड़ का यह आलम कहीं आगामी समय में कोरोना संक्रमण की दर बढ़ाकर लॉकडाउन न लगवा दे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments