Friday, June 14, 2024
- Advertisement -
Homeसंवादसप्तरंगसलमान और अक्षय मेरे लिए स्पेशल हैं: जैकलीन फर्नांडिस

सलमान और अक्षय मेरे लिए स्पेशल हैं: जैकलीन फर्नांडिस

- Advertisement -

सुभाष शिरढोनकर


2020 मनोरंजन जगत के लिए सबसे कठिन वर्षों में से एक था, लेकिन इसके बावजूद कुछ सितारे ऐसे रहे जिन्होंने इन कठिन परिस्थितियों में भी अपने काम से दर्शकों के दिलो दिमाग पर छाप छोड़ने में कामयाबी हासिल की। ऐसे ही सितारों में सबसे पहला नाम है जैकलीन फर्नांडिस का। उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटोज में अपनी फिटनेस का खुलासा किया जिसमें उनका वाश बोर्ड और एब्स साफ तौर पर दिखाई दिए। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में वह ब्लैक जिम वियर पहन कर मिरर तस्वीर में अपने वाश बोर्ड एब्स को प्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही थीं।

साजिद नाडियाडवाला की एक्शन कॉमेडी ‘बच्चन पांडे’ में वह अक्षय कुमार, कृति सेनन और अरशद वारसी के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म को लेकर जैकलीन खासी उत्साहित हैं। ‘बच्चन पांडे’ में अक्षय कुमार एक ऐसे गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं जो फिल्म अभिनेता बनने की इच्छा रखता है। कृति सेनन एक पत्रकार की भूमिका निभाएंगी जो एक फिल्म निर्देशक बनने का सपना देख रही हैं। अरशद वारसी अक्षय के दोस्त के किरदार में होंगे लेकिन फिल्म में जैकलीन के रोल के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं है। प्रस्तुत हैं जैकलीन फर्नांडिस के साथ की गई बातचीत के मुख्य अंश…

साजिद नाडियाडवाला के साथ आपके खास रिश्ते रहे हैं। इसके बावजूद कहा जा रहा है कि  ‘बच्चन पांडे’ में आप मेन लीड में न होकर कृति सेनन के अपोजिट सैकंड लीड निभाने जा रही हैं?

-मैं इस इंडस्ट्री में एकदम नई थी, उस वक्त मैंने साजिद के लिए ‘हाउसफुल’ के लिए धन्नो गाना किया था।  हमारा रिश्ता और दोस्ती तभी से है। फिर से उनके साथ काम करने को लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं और ‘जुड़वां’ व ‘हाउसफुल’ सीरीज के बाद ‘बच्चन पांडे’ उनके साथ मेरी  8वीं फिल्म है। मुझे नहीं पता कि फिल्म में, मैं मेन लीड में हूं या मेरा सैकंड लीड रोल है लेकिन इतना कह सकती हूं कि यह एक सरप्राइज पैक होगा।

‘बच्चन पांडे’ में आपका रोल किस तरह का होगा, इसे जानने के लिए आपके फैन बेहद उत्सुक हैं। इस बारे में कुछ बताइए?

-बहुत जल्दी फिल्म  के लिए मेरे हिस्से की शूटिंग शुरू होने वाली है। इसलिए फिलहाल मैं अपने किरदार पर ज्यादा जानकारी साझा नहीं कर सकती लेकिन मैं आपको बता सकती हूं कि यह बिलकुल अलग अवतार है। यह फिल्म मेरे लिए पूरी तरह से अलग तरह का एक्सपीरियंस होगा।

‘किक’ में सलमान खान के साथ धूम मचाने के बाद सुना है कि एक बार फिर अब आप उनके साथ ‘किक 2’ करने जा रही हैं?

-मैंने लॉक डाउन हटने और, शूटिंग का सिलसिला फिर से शुरू होने के बाद, हाल ही में अपनी  एक फिल्म की शूटिंग पूरी की है और मैं ‘बच्चन पांडे’ के लिए जल्द ही शूटिंग शुरू करने वाली हूं। और इसके बाद   नाडियाडवाला द्वारा निर्देशित ‘किक 2’ का रुख करूंगी।

सलमान खान की तरह अक्षय कुमार के साथ भी आपके खास रिश्ते रहे हैं। दोनों में से किसके साथ काम करते हुए आपका एक्सपीरियंस ज्यादा शानदार रहा?

-दोनों ही मेरे लिए स्पेशल हैं। सलमान यदि अपने किरदार के लिए जी जान लगा देते हैं तो अक्षय भी कुछ कम नहीं हैं, लेकिन इतना अवश्य कहना चाहूंगी कि अक्षय ब्रिलियंट और नेचुरल एक्टर हैं। उन्हें अपना काम अच्छे से करने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती। वह जरा सी तैयारी के बाद अपना बेहतरीन देने की काबिलियत रखते हैं। मेरे देखते ही देखते उन्होंने कितनी तरक्की की है कि यकीन ही नहीं होता। एक बार फिर मुझे बेसब्री से अक्षय सर के साथ रीयूनियन का इंतजार है।

 

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments