Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsबड़ौतअभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के विरोध में जैन समाज ने दिया...

अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के विरोध में जैन समाज ने दिया ज्ञापन

- Advertisement -
0

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की ओर से जैन समाज पर राजस्थान के व्यक्ति द्वारा किए गए अभद्र शब्दों के विरोध में एसडीएम को ज्ञापन दिया गया। इस मौके पर प्रधानमंत्री के नाम दिए ज्ञापन में जैन समाज के लोगों ने अभद्र काषा का इस्तेमाल करने वाले व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई।

शुक्रवार को जैन समाज के लोगों ने बड़ौत तहसील पहुंच कर एसडीएम को दुर्गेश मिश्रा को दिया। यह ज्ञापन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह व मुख्यमन्त्री आदित्यनाथ योगी के नाम था। इसमें उन्होंने बताया कि राजस्थान के अनोप मंडल की जैन विरोधी गतिविधियों को लेकर के पूरे भारतवर्ष  में जैन समाज एवं व्यापार मंडल में भारी आक्रोश का माहौल है।

इसके लिए उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल पंजीकृत नगर बड़ोत* एवं जैन मिलन की सभी शाखाओं को अपने अपने नगर और ग्राम में वहां के उच्चाधिकारियों को ज्ञापन देने का निर्देश दिया गया है।  इसी संबंध में उन्होंने अनूप मंडल पर कड़ी कार्रवाई जरूरी है। उनकी संपत्ति की जांच की जाए एवं पूरे देश में अनोप मंडल व उसकी संस्था पर रोक लगाई जाए। इसकी फंडिंग की जांच भी आवश्यक है और इसके कार्यकर्ताओं को जेल मे डाला जाए। एसडीएम ने समाज के लोगों को आश्वासन करते हुए बताया कि उनके ज्ञापन को संबंधित भेजा गया।
ज्ञापन देने वालों में अध्यक्ष मुदित जैन,संगठन महामंत्री संजीव जैन डाबर वाले,सचिव अनुज जैन मोनू,महामंत्री नवनीत जैन,अंकित जैन डब्बू,जैन मिलन से सतीश जैन कल्लू,मनोज जैन मसाले वाले,संतोष जैन् इस मौके पर एडवोकेट हर्षित जैन, सचिन जैन, भारती, टीसी जैन, आकाश बंसल आदि जन उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments