Sunday, February 25, 2024
HomeUttar Pradesh NewsMeerutजनवाणी ने शहर में जलवाया अलाव

जनवाणी ने शहर में जलवाया अलाव

- Advertisement -
  • लोगों को सर्दी से मिली राहत, बेगमपुल पर कैंट विधायक अमित अग्रवाल, पीएल शर्मा रोड पर व्यापार संघ अध्यक्ष संजय गोयल शामिल हुये

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: शहर में लगातार पड़ रही कड़ाके की सर्दी के कारण लोग ठिठुर रहे हैं। इसमें मंगलवार को जनवाणी ने शहर में कई जगहों पर अलाव जलवाया। अलाव का उद्घाटन कैंट विधायक अमित अग्रवाल ने किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सर्दी काफी पड़ रही है। ऐसे में जनवाणी का अलाव जलाने का कार्य प्रशंसनीय है। इसके अलावा पीएल शर्मा रोड व्यापार संघ के अध्यक्ष संजय गोयल भी मौजूद रहे।

01 19

उन्होंने जनवाणी द्वारा शहर में विभिन्न जगहोें पर शुरू किये गये अलाव जलाने के अभियान की सराहना की। जनवाणी द्वारा शहर में सर्दी से लोगों को राहत मिल सके उसके लिये मंगलवार से प्रमुख जगहों पर अलाव जलवाने के अभियान की शुरुआत की। इस दौरान जनवाणी के प्रसार प्रबंधक भुवन पाठक, सहायक प्रसार प्रबंधक मुकुल माहेश्वरी, छायाकार विजय राजा, ललित सिंह और शिवम द्वारा शहर में कई जगहों पर अलाव जलवाया। इस दौरान जनवाणी की इस पहल की शहर के लोगों ने सराहना की।

लालकुर्ती पुलिस चौकी के निकट अलाव जलवाने के इस अभियान में थानाध्यक्ष लालकुर्ती इंदू वर्मा शामिल हुई। बेगमपुल, रेलवे स्टेशन, घंटाघर व इंद्रा चोक समेत कई जगहों पर जनवाणी द्वारा अलाव जलवाया गया। अलाव जलाने के इस अभियान के दौरान लोगों को सर्दी से राहत मिली। लोगों ने कहा थैंक्स जनवाणी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments