Tuesday, December 7, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh Newsजयंत चौधरी आज ब्रज से करेंगे चुनावी शंखनाद

जयंत चौधरी आज ब्रज से करेंगे चुनावी शंखनाद

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी बुधवार को ब्रज से चुनावी शंखनाद कर रहे हैं। आगरा के किरावली में और मथुरा में बाजना के मोरकी इंटर कॉलेज के मैदान से चुनावी बिगुल फूंकेंगे।

मथुरा में आशीर्वाद पथयात्रा के तहत जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके लिए रालोद कार्यकर्ताओं व नेताओं ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में मेरठ और मथुरा में रालोद को काफी मजबूत माना जाता है। इसी के तहत रालोद ने आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। रालोद मुखिया जयंत चौधरी बुधवार को मथुरा में जनसभा को संबोधित करेंगे। मंगलवार को पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता योगेश द्विवेदी ने मंच और हेलीपेड, साउंड व टेंट, मंच आदि के हालात देखे।

प्रदेश उपाध्यक्ष कुंवर नरेंद्र सिंह, जिलाध्यक्ष बाबूलाल प्रमुख, रालोद नेता योगेश नौहवार, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष चेतन मलिक, सुरेश भगत, हरवीर सिंह, भगत सिंह जादौन ने मंगलवार को पार्टी के जिला कार्यालय में रणनीति बनाई। प्रदेश उपाध्यक्ष कुंवर नरेंद्र सिंह और रालोद नेता योगेश नौहवार ने कहा कि यह जनसभा ऐतिहासिक होगी।

उम्मीद से अधिक भीड़ जयंत चौधरी को सुनने के लिए बाजना के मोरकी इंटर कॉलेज में पहुंचेगी। पूरे जनपद से भीड़ के लिए बसों का इंतजाम किया गया है। इसके अलावा छोटे वाहनों से भी भीड़ बाजना के लिए बुधवार सुबह रवाना होगी। युवा रालोद जिलाध्यक्ष उमेश चौधरी ने भी कई गांवों में जनसंपर्क करते हुए लोगों से जनसभा में पहुंचने की अपील की।

आगरा में भी जनसभा आज

राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी की बुधवार को किरावली के श्री गांधी स्मारक इंटर कॉलेज में सभा को संबोधित करेंगे। जनसभा के प्रभारी पूर्व विधायक सुदेश शर्मा ने सभा स्थल का निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा भी लिया। प्रदेश प्रवक्ता कप्तान सिंह चाहर ने बताया कि पार्टी अध्यक्ष हेलीकॉप्टर से आएंगे।

36 बिरादरियों की ओर से पगड़ी भी बांधी जाएगी। नरेंद्र बघेल, बृजेश चाहर, पूर्व विधायक कालीचरण सुमन, महेश जाटव, सीमा देवी, नेत्रपाल सिंह, खेम सिंह, रुपेश चौधरी, मुकेश पहलवाल, यतेंद्र चाहर आदि ने लोगों से जनसभा में आने की अपील की है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments