Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsचेहरा पैरालाइज होने से "जस्टिन बीबर" की बुरी हालत, शोज कैंसिल!

चेहरा पैरालाइज होने से “जस्टिन बीबर” की बुरी हालत, शोज कैंसिल!

- Advertisement -
  • “जस्टिन बीबर” ने पोस्ट शेयर करते हुए बताई अपनी हालत, आधा चेहरा नहीं दे रहा रिस्पांस 

डिजिटल फीचर डेस्क |

इंटरनेशनल सिंगर, “जस्टिन बीबर” ने बीती रात को, अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए, अपने चेहरा पैरालाइज होने के खबर दी। जस्टिन इंडिया में अपना लाइव शो परफोर्मे करने करने वाले थे। लेकिन उससे पहले ही उनकी हालत ख़राब हो गई। जिसके बाद से उन्होंने अपने सारे शोज कैंसिल कर दिए।

जस्टिन ने अपने बारे में बताते हुए एक वीडियो शेयर किया है और उन्होंने अपना पूरा हाल बताया है। सिंगर ने कहा, ”जैसा कि आप देख सकते हैं, मैं अपनी आंख नहीं झपका पा रहा हूं। मैं अपने चेहरे के इस तरफ हंस भी नहीं पा रहा हूं। मेरे शो रद्द होने की वजह से काफी लोग निराश हैं, मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि मैं इस वक्त शारीरिक रूप से सक्षम नहीं हूं। मुझे उम्मीद है कि आप लोग समझेंगे।”

24 6 23 3

 

जस्टिन बीबर पहले भी 2020-21 में अपना लाइव शो इंडिया में परफॉर्म करने जा रहे थे। लेकिन कोरोना की वजह से संभव नहीं हो पाया था। अब 2022 में फिरसे उन्होंने शो की डेट फिक्स कर ली थी। लेकिन उनकी तबियत ख़राब होने की वजह से शो फिरसे कैंसिल करना पड़ा|

जस्टिन बीबर जल्द ही ठीक होकर इंडिया में लाइव शो करेंगे। उन्होंने सभी फैंस से गुज़ारिश की है की सभी लोग उनको आशीर्वाद दे ताकि वो जल्द ही ठीक हो जाये और अपने काम पर वापस लौटे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments