Thursday, January 26, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsकैटरीना कैफ ने फैंस को इंस्टाग्राम पर शेयर की 'गुड न्यूज'!

कैटरीना कैफ ने फैंस को इंस्टाग्राम पर शेयर की ‘गुड न्यूज’!

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: विक्की कौशल की पत्नी और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ पिछले काफी समय से अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों की वजह से चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने अब तक अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कोई बात नहीं की है।

बता दें कि विक्की और कैटरीना की शादी को एक साल हो चुका है और दोनों के इस जोड़े को फैंस बहुत पसंद करते हैं। प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ एक ‘गुड न्यूज’ शेयर की है जिसे सुनकर सभी उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।

फैंस उन्हें भर-भरकर बधाइयां दे रहे

बता दें कि कैटरीना कैफ इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं। कुछ देर पहले कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नई फोटो शेयर कि है जिसने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। एक्ट्रेस ने यह नई फोटो पोस्ट कर एक ‘गुड न्यूज’ शेयर की है जिसपर उनके फैंस उन्हें भर-भरकर बधाइयां दे रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CnvwtzqNCb7/?utm_source=ig_web_copy_link

कैटरीना की इस खुशखबरी पर फैंस दे रहे बधाइयां

आपको ऐसा लग रहा होगा कि कैटरीना की प्रेग्नेंसी की खबरें चल रही हैं और इन खबरों के बीच एक्ट्रेस की ‘गुड न्यूज’ इसी टॉपिक से जुड़ी होगी।

बता दें कि ऐसा नहीं है क्योंकि एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है कि उन्होंने इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 70 मिलियन फॉलोअर्स कम्प्लीट कर लिए हैं।

एक्ट्रेस ने फैंस को शुक्रिया कहा है

इस ‘गुड न्यूज’ को शेयर करके एक्ट्रेस ने फैंस को शुक्रिया कहा है कि उन्होंने कैटरीना को हमेशा सपोर्ट किया है।बता दें कि कैटरीना की प्रेग्नेंसी की खबरों पर एक्टर या एक्ट्रेस के कन्फर्मेशन का इंतजार सभी लोग कर रहे हैं और फैंस यह भी उम्मीद कर रहे हैं कि ये खबरें सही हो।


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले www.dainikjanwani.com पर हिंदी में जरूर पढ़ें। आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट दैनिक जनवाणी डॉट कॉम।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments