Tuesday, June 25, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsअपने काम पर आप ऐसे आंख गढ़ा कर रखिए जैसे अर्जुन की...

अपने काम पर आप ऐसे आंख गढ़ा कर रखिए जैसे अर्जुन की आंख मछली पर थी: मनोज वाजपेई

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: अपने काम पर आंख ऐसे गढ़ा कर रखिए जैसे अर्जुन की आंख मछली पर थी, जीवन में धैर्य , एकाग्रता से ही लक्ष्य की प्राप्ति हो सकती है। यह शब्द अभिनेता मनोज वाजपेई के थे और मौका फिल्म भैया जी के प्रमोशन का था। शनिवार को पीवीएस मॉल पर हिंदी सिनेमा के प्रसिद्ध कलाकार मनोज वाजपेई अपनी फिल्म भैया जी के प्रमोशन पर पहुंचे इस अवसर पर वाजपेई ने मीडिया से रूबरू होते हुए अपनी फिल्म से संबंधित जानकारी को साझा किया और आने वाले समय में मेरठ को एक नई पहचान मिलने की संभावना भी व्यक्त की।

उन्होंने कहा कि जैसे मलयालम तेलंगाना, कर्नाटक और मुंबई में अपनी अलग फिल्म इंडस्ट्री है वैसे ही हर प्रदेश की अपनी एक फिल्म इंडस्ट्री स्थापित होनी चाहिए। इस तरह नई-नई प्रतिभाओं को आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। बता दें कि इस फिल्म के साथ खास बात यह है कि यह मनोज वाजपेई के करियर में उनकी 100 वीं फ़िल्म होगी।इस अवसर पर उन्होंने अपनी फिल्मों के डायलॉग भी लोगों को बोलकर सुनाए, साथ ही फिल्म का ट्रेलर भी दो बार दिखाया गया।

राजनीतिक प्रश्नों से बनाई दूरी
अभिनेता मनोज वाजपेई ने अपनी फिल्म भैया जी के प्रमोशन के दौरान राजनीतिक सवालों से दूरी बनाए रखी। उन्होंने कहा कि देश में कई पार्टियां हैं जो चुनाव लड़ रही हैं लेकिन वह किसी भी एक पार्टी का समर्थन नहीं करते हैं। सभी पार्टियां अच्छा कर रही हैंऔर भविष्य में उनके राजनीति में आने की कोई संभावना नहीं है।साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पत्रकारों के संघर्ष को देखते हुए वह पत्रकारों पर भी फिल्म बनाने की इच्छा रखते हैं।

संघर्ष के दिनों में रश्मिरथी ने दिया साथ
मनोज वाजपेई बताते हैं कि संघर्ष के दिनों में उन्हें दिनकर की रश्मिरथी ने बहुत संबल प्रदान किया। जब भी वह मायूस हो जाया करते थे तब महाकवि रामधारी सिंह दिनकर की रश्मिरथी की पंक्तियां, याचना नहीं अब रण होगा संग्राम बड़ा भीषण होगा दोहराया करते थे। इन पंक्तियों ने उनका हौसला कभी डिगने नही दिया। छोटे से गांव से दिल्ली और फिर मुंबई में मुकाम हासिल करना बेहद संघर्ष भरा रहा।

लगातार हिट दे चुके हैं मनोज
बता दें कि मनोज वाजपेई गैंग्स ऑफ़ वासेपुर, फैमिली मैन, एक बंदा काफी है, राजनीति जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोहा मनवा चुके हैं। 35 साल के करियर में भैया जी उनकी 100वीं फिल्म होगी। इस फिल्म में वो एक्शन मोड में नजर आएंगे। यह फिल्म 24 मई से सिनेमाघरों मे प्रदर्शित होगी।

इस अवसर पर लोकेश तिलकधारी, यश पवार, गुड्डू गगोल अनुरोध चौहान, संजू मित्तल आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments