Tuesday, January 25, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeEntertainment Newsजानिए किस वक्त भरेंगे विक्की कौशल कटरीना कैफ की मांग

जानिए किस वक्त भरेंगे विक्की कौशल कटरीना कैफ की मांग

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली:  कटरीना कैफ इन दिनों विक्की कौशल संग शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। आज कटरीना और विक्की सात फेरे लेने वाले हैं। इस शादी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के बड़े सेलेब्रिटी पहुंचे हैं।

आधी रात तक चलेगी वेडिंग सेरेमनी

विक्की और कैट पहले हिंदू रीति रिवाज फिर ईसाई रीति रिवाज के अनुसार सात फेरे लेंगे। इस दौरान बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शादी के समारोह में शामिल होंगी तथा आधी रात तक वेडिंग सेरेमनी होगी।

इस होटल में कई सुइट हैं। यहां 100 से ज्यादा कमरे हैं। शादी के दौरान कटरीना राजकुमारी सुइट और विक्की राजकुमार सुइट में रह रहे हैं। सबसे महंगे सुइट का एक दिन का टैरिफ 7 लाख रुपए है।

15 टन फूलों से सजाया गया है फोर्ट

फोर्ट को गाजीपुर से आए 15 टन फूलों से सजाया गया है। इसमें करीब 100 किस्म के फूल हैं। कटरीना और विक्की की एक झलक पाने के लिए गांव के लोग भी बेताब हैं।

पावर कपल में शामिल हुए विक्की कटरीना

मुंबई के विज्ञापन और फिल्म जगत में खूब चर्चा में रहने वाले इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ ह्यूमन ब्रांड्स ने इस साल के पावर कपल्स का एलान कर दिया है। देश के जबर युगलों की इन जोड़ियों में इस बार कटरीना कैफ और विकी कौशल भी शामिल हो गए हैं। लिस्ट में इन दोनों का नाम नौवें नंबर पर रखा गया है। पहले नंबर पर मुकेश और नीता अंबानी हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments