Saturday, December 4, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutकोविड टेस्टिंग टीम की एएनएम पर जानलेवा हमला

कोविड टेस्टिंग टीम की एएनएम पर जानलेवा हमला

- Advertisement -
  • आरोपियों ने टीम के साथ की जमकर मारपीट, जड़े थप्पड़

जनवाणी संवाददाता |

कंकरखेड़ा: कासमपुर गली नंबर-26 में कोरोना टेस्टिंग टीम की सुपरविजन कर रही एएनएम पर एक महिला ने जानलेवा हमला कर दिया। आरोपी महिला ने एएनएम के सिर के बाल पकड़कर सरेआम मुंह पर थप्पड़ जड़ दिए। पीड़ित ने आरोपी महिला और उसकी दो बेटी व एक बेटे के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की। साथ ही सरकारी कार्य में बाधा डालने का आरोप लगाते हुए कठोर कार्रवाई की मांग की है।

सरिता कुमारी ने थाने पहुंचकर बताया कि वह यूपीएचसी रजबन में एएनएम के पद पर तैनात हैं। 24 नवंबर को वह कोरोना पॉजिटिव टेस्टिंग टीम का सुपरविजन करते हुए टेस्टिंग के लिए लोगों को प्रेरित कर रही थी। इसी कार्य में वह कासमपुर गली नंबर-26 में टीम के साथ गई थी।

वहां पर मनीषा शर्मा पत्नी सुंदरलाल शर्मा ने बिना किसी बात के उसके साथ गाली-गलौज कर दी और सिर के बाल पकड़कर थप्पड़ जड़ दिए। उसका मोबाइल नाली में फेंक दिया। इस दौरान मनीषा की दो बेटी और एक बेटे ने भी पीड़ित सरिता को पकड़ लिया था।

सरिता कुमारी ने आरोपियों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने और जानलेवा हमले की तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर धारा 353, 323, 427, 352 और 332 में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी महिला मनीषा को गिरफ्तार कर लिया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments