Thursday, October 21, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliपालिका बोर्ड विकास कार्यों के प्रस्ताव पास

पालिका बोर्ड विकास कार्यों के प्रस्ताव पास

- Advertisement -
  • कांधला नपा बैठक की बोर्ड बैठक संपन्न

जनवाणी संवाददाता |

कांधला: नगर पालिका परिषद कांधला की बोर्ड बोर्ड बैठक में विकास कार्यों के करीब दर्जनभर प्रस्ताव सर्वसम्मति से पास किए गए। शनिवार को नगर पालिका परिषद के सबजागार कक्ष में बोर्ड बैठक का आयोजन चेयरमैन हाजी वाजिद हसन की अध्यक्षता में किया गया।

बोर्ड बैठक में सभासदों ने अपने-अपने वार्डों में सीसी रोड निर्माण, पानी की निकासी के लिए नाली निर्माण, प्रकाश व्यवस्था सहित सफाई व्यवस्था को दुरूस्त कराने की की मांग करते हुए कहा कि कई-कई बार पालिका के उच्चाधिकारियों और कर्मचारियों को अवगत कराया जा चुका है लेकिन समस्याओं का निस्तारण आज तक नहीं हुआ।

समस्याओं का पालिका का कोई भी अधिकारी व कर्मचारी समस्याओं का निस्तारण नहीं करा पाया है। चेयरमैन हाजी वाजिद हसन ने अधिशासी अधिकारी राजबलि यादव को शीघ्र ही सभासदों की समस्याओं का निस्तारण करने के निर्देश दिए। चेयरमैन हाजी वाजिद हसन ने बोर्ड बैठक में मौजूद सभासदों को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले कई दिनों से व्यापारी वर्ग और सभासदों के द्वारा कस्बे के छोटी नहर के पुल के चौड़ीकरण की मांग की जा रही है।

उन्होंने सभासदों को आश्वासन दिया कि शीघ्र ही पालिका की ओर से पुल के चौड़ीकरण का कार्य शुरू करा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि ग्रीष्म ऋतु के चलते कस्बे के हर वार्ड में अलाव की व्यवस्था के साथ ही कस्बे के निर्धन, असहाय गरीब लोगों को पालिका की ओर से कंबल वितरित किए जाएंगे।

बोर्ड बैठक में दीपक सैनी, नरेश सैनी, शहजाद राणा, हीना जंग, मोहिद राज, सभासद तनुज कुमार, इलियास जंग, जहांगीर, अरूण जैन, अशोक चौहान आदि सभासद मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments