Saturday, January 29, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeBihar Newsलालू प्रसाद आज 6 साल बाद करेंगे चुनावी सभा को संबोधित

लालू प्रसाद आज 6 साल बाद करेंगे चुनावी सभा को संबोधित

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: बिहार के दो विधानसभा सीटों कुशेश्वरस्थान और तारापुर विधानसभा पर होने वाले उपचुनाव से पहले राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव बिहार लौट आए हैं। इससे राज्य की सियायत गरमा गई है।

वहीं, आज राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव तारापुर और कुशेश्वरस्थान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। साढ़े तीन साल बाद बिहार लौटने वाले लालू यादव लगभग छह साल बाद जनता के बीच गरजेंगे।

जानकारी के मुताबिक, लालू यादव दोनों सीटों पर एक ही दिन चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। आरजेडी कार्यकर्ताओं में उत्साह दिखाई दे रहा है। वहीं भाजपा का कहना है कि लालू के प्रचार का इस बार भी कोई असर नहीं पड़ने वाला है।

दूसरी तरफ एनडीए के नेता लगातार मैदान में कैंप कर रहे हैं। वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को दोनों जगहों पर चुनावी सभा को संबोधित किया। उपचुनाव में एनडीए ने जदयू समर्थित उम्मीदवार को मैदान में उतारा है।

उधर, कांग्रेस ने आरजेडी पर निशाना साधते हुए कहा है कि लालू चुनावी मैदान में उतरे तो जनता उनसे सवाल करेगी। बता दें कि दोनों सीटों पर 30 अक्तूबर को मतदान होना है जबकि वोटों की गिनती दो नवंबर को होगी। इन दोनों सीट पर जीत हासिल करने के लिए सभी दल अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments