Monday, June 17, 2024
- Advertisement -
HomeनौकरीLatest Job: बिहार पुलिस सब-ऑर्डिनेट सर्विसेज कमीशन ने जा​री किए PET के...

Latest Job: बिहार पुलिस सब-ऑर्डिनेट सर्विसेज कमीशन ने जा​री किए PET के एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: नौकरी तलाश वालों के लिए खुशखबरी सामने आई है। बताया जा रहा है कि, आज 29 मई बुधवार को बिहार पुलिस सब-ऑर्डिनेट सर्विसेज कमीशन ने सब-इंस्पेक्टर की भर्ती के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा (PET) के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। जिन उम्मीदवारों ने बीपीएसएससी एसआई मुख्य लिखित परीक्षा उत्तीर्ण की है, वे बीपीएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट bpssc.bih.nic.in के माध्यम से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। इस भर्ती अभियान का लक्ष्य 1275 पदों को भरना है।

मिली जानकारी के अनुसार, बीपीएसएससी एसआई पीईटी परीक्षा 2024 जून के दूसरे सप्ताह के दौरान पटना में आयोजित होने वाली है। उम्मीदवार बीपीएसएससी एसआई एडमिट कार्ड 2024 डाउनलोड करने के लिए अपने लॉगिन विवरण जैसे पंजीकरण संख्या और जन्म तिथि का उपयोग कर सकते हैं।

इस काम को कर सकते हैं

जिन उम्मीदवारों को वेबसाइट से बीपीएसएससी पीईटी एडमिट कार्ड 2024 डाउनलोड करने में कठिनाई हो रही है, वे अपना एडमिट कार्ड वेबसाइट से 07 जून 2024 को सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग के कार्यालय, हार्डिंग रोड, पटना-800001 से प्राप्त कर सकते हैं।

वरना नहीं मिलेगी अनु​मति

उम्मीदवार ध्यान दें, बीपीएसएससी पीईटी एडमिट कार्ड 2024 परीक्षा के दिन के लिए एक अनिवार्य दस्तावेज है। उम्मीदवारों को उनके एडमिट कार्ड के बिना भर्ती परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी जाएगी। भर्ती अभियान का उद्देश्य बिहार पुलिस विभाग में सब इंस्पेक्टर की कुल 1,275 रिक्तियों को भरना है।

आयोग ने उन दस्तावेजों की एक सूची भी जारी की है जिन्हें उम्मीदवारों को बीपीएसएससी पीईटी एडमिट कार्ड 2024 के साथ ले जाना चाहिए। इनमें एक वैध फोटो पहचान प्रमाण, स्नातक परीक्षा उत्तीर्ण करने का प्रमाण पत्र, जन्म तिथि प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र (यदि लागू हो), और बिहार राज्य का स्थायी निवास प्रमाण पत्र शामिल हैं।

ऐसे करें एडमिट कार्ड डाउनलोड

  • सबसे पहले उम्मीदवार बीपीएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट bpssc.bih.nic.in पर जाएं।
  • होम पेज पर बीपीएसएससी एसआई पीईटी एडमिट कार्ड 2024 लिंक देखें।
  • अब लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करें और सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • बीपीएसएससी एसआई पीईटी एडमिट कार्ड आपकी स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।
  • एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और आगे की आवश्यकता के लिए एडमिट कार्ड की एक कॉपी जरूर लें।
What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments