Thursday, August 18, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsबड़ौतचूल्हा चौका छोड़ महिलाओं ने संभाली रोड जाम की कमान

चूल्हा चौका छोड़ महिलाओं ने संभाली रोड जाम की कमान

- Advertisement -
  • हाथ में आरएलडी का झंडा लगाकर किसान मजदूर एकता जिंदाबाद के नारे लगाए

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: भारत बंद को सफल बनाने के लिए पुरुषों के साथ महिलाएं भी चूल्हा चौका मैदान में आ गई है। आंदोलन में भाग लेने महिलाएं ट्रैक्टर लेकर पहुंची । जिन्होंने चौगामा क्षेत्र के दाहा में रोड जाम की कमान संभाली। पूरे जोश और खरोश के साथ किसान मजदूर एकता जिंदाबाद के नारे लगाए।

संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वन पर तीन कृषि कानूनों के विरोध में आंदोलन को मजबूत करने के लिए भारत बंद का सोमवार को आह्वान किया गया। जिसको सफल बनाने के लिए किसानों क्षेत्र में विभिन्न जगहों पर जाम लगाया । पुरुषों के साथ महिलाएं भी चूल्हा चौका छोड़ मैदान में उतर आई।

चौगामा क्षेत्र के दहा गांव में महिलाओं ने रोड जाम किया और हाथों में रालोद का झंडा लेकर ।किसान मजदूर एकता जिंदाबाद के नारे लगाए ।महिलाओं के जोश और खरोश को देखकर हर कोई हैरान था। महिलाओं ने ट्रैक्टर खड़ा कर जाम लगा दिया जिसके चलते रोड पर वाहनों का आवागमन बंद हो गया। महिलाओं का कहना था कि कृषि कानूनों के विरोध चल रहे आंदोलन में वह पुरुषों के साथ आखिरी दम तक खड़ी रहेगी।

किसी भी सूरत में सरकार की तानाशाही नहीं चलने दी जायेगी। सरकार अपनी तानाशाही से किसानों को बर्बाद करना चाहती है, लेकिन ऐसा नहीं होने दिया जायेगा। रोड जाम के दौरान पुलिस ने महिलाओं को लाख समझाने का प्रयास किया लेकिन उन्होंने एक नहीं सुनी। महिलाओं का कहना था कि जब तक रोड किसान रहेगा तब तक वे घर जाने वाली नहीं हैं।सरकार को बता देना चाहती है कि अब महिलाएं भी घर का काम काज छोड़कर आंदोलन में शामिल हो गई हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments