Sunday, February 25, 2024
HomeNational Newsकिठौर रजवाहे में पलटी लाइन चोरों की गाड़ी, हादसे में एक की...

किठौर रजवाहे में पलटी लाइन चोरों की गाड़ी, हादसे में एक की मौत

- Advertisement -
  • भावनपुर के जेई से तार चोरी कर भाग रहे थे बदमाश, भावनपुर-परीक्षितगढ़ पुलिस कर रही थी पीछा

जनवाणी संवाददाता |

किठौर: विद्युत लाइन चोरी कर पुलिस से बचने को भाग रहे बदमाशों की तार लदी पिकअप कोहरे की धुंध में किठौर-मवाना रोड स्थित रेंच के पुल पर रजवाहे में पलट गई। इस भयंकर हादसे में एक बदमाश की मौके पर मौत हो गई जबकि तीन बदमाशों को पीछा कर रही भावनपुर और परीक्षितगढ़ पुलिस ने दबोच लिया। सूचना पर किठौर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पकड़े गए बदमाशों को थाने पहुंचाकर मृतक को मोर्चरी भिजवाया।

मंगलवार देर रात भावनपुर पुलिस गश्त पर थी। तभी उन्हें जेई गांव के जंगल से विद्युत लाइन के तार लदी पिकअप संख्या यूपी 23 एटी 5337 आती दिखी, पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो चालक ने गाड़ी दौड़ा दी। संदेह होने पर भावनपुर पुलिस ने पीछा करते हुए परीक्षितगढ़ पुलिस को सूचना दी। जिस पर परीक्षितगढ़ पुलिस भी बदमाशों के पीछे लग गई। घेराबंदी होती देख बदमाशों ने किठौर मार्ग पर गाड़ी दौड़ा दी। लेकिन पुलिस ने पीछा न छोड़ा। कुहरे की धुंध में तेजी से गाड़ी दौड़ा रहा बदमाश किठौर के निकट रेंच के तिरछे पुल को न भांप पाया। जिससे बदमाशों की गाड़ी पलट गई।

02 26

इस भयानक हादसे में एक बदमाश की मौके पर मौत हो गई जबकि तीन को पीछा कर रही पुलिस ने धर दबोचा। सूचना पर किठौर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पकड़े गए बदमाशों को थाने पहुंचाकर मृत बदमाश को मोर्चरी भिजवाया। पकड़े गए बदमाशों ने पूछताछ में अपने नाम आरिफ पुत्र मुस्तकीम, शौकीन पुत्र मौमीन, बिलाल पुत्र शौकीन और मृत साथी का नाम तसलीम पुत्र मुस्तकीम निवासी शाहबाजपुर गजरौला बताए। इंस्पेक्टर किठौर सुनील कुमार सिंह ने बताया कि किठौर थाने में मृत बदमाश के पंचनामे और एक्सीडेंट दर्ज होगा। जबकि चोरी का मुकदमा भावनपुर थाने में दर्ज होगा भावनपुर पुलिस यहां से चोरी में प्रयुक्त गाड़ी और माल बरामद कर ले जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments