Wednesday, July 24, 2024
- Advertisement -
HomeDelhi NCRश्रीकांत त्यागी के समर्थन में आज होगी महापंचायत, सुरक्षा व्यस्था चौकस

श्रीकांत त्यागी के समर्थन में आज होगी महापंचायत, सुरक्षा व्यस्था चौकस

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नोएडा: सेक्टर-93बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में श्रीकांत त्यागी प्रकरण थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस मामले में एकजुट संयुक्त त्यागी स्वाभिमान मोर्चा रविवार को सेक्टर-110 के रामलीला मैदान में महापंचायत में हुंकार भरेगा। इसमें आठ राज्यों से ब्राह्मण, त्यागी, भूमिहार समेत अन्य लोगों के आने की उम्मीद जताई है। आयोजन स्थल पर पुलिस, फायर विभाग व एलआईयू की टीमें नजर बनाए हुए हैं। सोसाइटी में भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। महापंचायत में निगरानी के लिए महिला पुलिस कर्मियों को भी तैनात किया गया है।

महापंचायत में श्रीकांत समेत छह युवकों पर दर्ज मामले वापस लेने और अनु त्यागी को प्रताड़ित करने के मामले की न्यायिक जांच कराने सहित अन्य मांगें रखीं जाएंगी। संयुक्त त्यागी स्वाभिमान मोर्चा के आह्वान पर सुबह दस बजे से महापंचायत होगी। इसमें किसान संगठनों के पदाधिकारी भी शामिल होंगे। शनिवार को टेंट, लाइट, दरी, कूलर आदि लगाने का काम पूरा किया गया। त्यागी समाज के लोगों का कहना है कि महापंचायत में पश्चिमी व पूर्वी यूपी के अलावा बिहार, हरियाणा, राजस्थान, पंजाब समेत अन्य राज्यों से भी काफी संख्या में लोग आएंगे।

ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में पौधे लगाने के विरोध पर श्रीकांत त्यागी ने महिला से अभद्रता कर गाली गलौज की थी। मामले का वीडियो वायरल होने के बाद श्रीकांत त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया था। छह दिन बाद पुलिस ने उसे मेरठ से गिरफ्तार किया था।

राष्ट्रीय ब्रह्म ऋषि महासंघ के प्रधान संरक्षक नरेंद्र त्यागी का कहना है कि श्रीकांत मामले में छह युवकों पर राजनीति से प्रेरित होकर केस दर्ज किया गया। इसे बिना शर्त हटाया जाना चाहिए। साथ ही, मामले की उच्चस्तरीय जांच कराई जानी चाहिए। साथ ही, श्रीकांत से गैंगस्टर एक्ट हटाया जाना चाहिए।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments