Sunday, July 21, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsआमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय की रक्षा बंधन...

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय की रक्षा बंधन हुए धड़ाम, दोबारा का हाल-बेहाल

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: बॉक्स ऑफिस पर यह साल बॉलीवुड के लिए अच्छा साबित नहीं हो रहा है। एक ओर जहां साउथ की फिल्में अच्छी कमाई कर रही हैं, तो बॉलीवुड की इक्का दुक्का फिल्में ही अपना कमाल दिखाने में सफल रही हैं। आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ तो रिलीज के 10 दिन भी अभी अपना बजट नहीं निकाल पाई हैं। वहीं, तेलुगू फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ की बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई जारी है। इसके अलावा इसी हफ्ते रिलीज हुई साउथ स्टार धनुष की ‘थिरुचित्रम्बलम’ भी पहले दिन से अपनी बढ़त बनाए हुए है, तो इसके एक दिन बाद आई तापसी की ‘दोबारा’ का हाल-बेहाल। शनिवार के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ चुके हैं, तो चलिए देखते हैं किसने बाजी मारी।

थिरुचित्रम्बलम

धनुष की फिल्म ‘थिरुचित्रम्बलम’ ने 18 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। मिथुन जवाहर के निर्देशन में बनी यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में धनुष के अलावा प्रकाश राज, राशि खन्ना और नित्या मेनन ने अहम भूमिका निभाई है। फिल्म ने पहले दिन 8.25 करोड़ रुपये कमाए थे, तो दूसरे दिन 8.55 करोड़ का कारोबार हुआ। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक शनिवार यानी तीसरे दिन फिल्म ने 10.80 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। ऐसे में फिल्म की कुल कमाई 27.60 करोड़ रुपये हो गई है।

दोबारा

अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी ‘दोबारा’ में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं। ‘दोबारा’ धनुष की फिल्म के एक दिन बाद थिएटर में रिलीज हुई है। पहले ही दिन फिल्म को दर्शकों को बढ़िया रिस्पांस नहीं मिला और इसकी कमाई महज 72 लाख रुपये हुई। वहीं, शनिवार के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म की कमाई में थोड़ी सी बढ़त देखने को मिली है। दूसरे दिन ‘दोबारा’ ने 87 लाख रुपये कमाए हैं। ऐसे में फिल्म की कुल कमाई अब 1.59 करोड़ रुपये हो गई है।

फकत महिलाओ मेट

गुजराती फिल्म ‘फकत महिलाओ मेट’ भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। जय बोदास द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी कैमियो करते नजर आए हैं। अपने ओपनिंग डे पर फिल्म ने 1 करोड़ रुपये कमा लिए थे, तो अब शनिवार को भी इसकी कमाई बढ़ी है। शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से फिल्म ने दूसरे दिन 1.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। अब फिल्म की कुल कमाई 2.10 करोड़ रुपये हो गई है।

लाल सिंह चड्ढा

अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित ‘लाल सिंह चड्ढा’ को शुरुआत से ही विरोध का सामना करना पड़ रहा था। ऐसे में आमिर खान की चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी भी कुछ कमाल नहीं दिखा पाई और इसका कलेक्शन दिन-ब-दिन गिरता चला गया। शुक्रवार को फिल्म ने जहां 1.35 करोड़ रुपये कमाए थे, तो शनिवार को इसकी कमाई में थोड़ी सी बढ़त देखने को मिली है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने दसवें दिन 1.50 रुपये कमाए हैं। ऐसे में फिल्म का कलेक्शन अब 54.15 करोड़ रुपये हो गया है। हालांकि अभी भी यह अपनी आधी लागत निकालने में भी सफल नहीं हो पाई है।

44 7
रक्षा बंधन

अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ भी बॉक्स ऑफिस पर ढेर साबित हो गई है। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों ने सिरे से नकार दिया है। फिल्म का कलेक्शन गिरता जा रहा था, तो वीकएंड पर इसे थोड़ी सी राहत मिली है। गुरुवार को फिल्म ने 1.10 करोड़ रुपये कमाए थे, तो अब शनिवार को कमाई में मामूली सा उछाल देखने को मिला है। दसवें दिन फिल्म ने 1.20 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। अब फिल्म का कुल कलेक्शन 41.52 रुपये हो गया है।

कार्तिकेय 2

निखिल सिद्धार्थ की तेलुगू फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत से ही शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म 30 करोड़ के बजट में बनी थी और सातवें दिन ही अपनी लागत से ज्यादा की कमाई करने में सफल हो गई थी। फिल्म ने गुरुवार को 5.81 करोड़ रुपये कमाए थे, तो शनिवार को 7.80 करोड़ का कारोबार कर लिया है। इस तरह फिल्म की कमाई 43.81 करोड़ रुपये हो गई है।

विरुमन

एम. मुथैया के निर्देशन में बनी ‘विरुमन’ में कार्थी ने मुख्य भूमिका निभाई है। ‘विरुमन’ ने गुरुवार को जहां 84 लाख की कमाई की है, तो शुक्रवार को 1.02 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही थी। वहीं, शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने शनिवार यानी नौवें दिन 1.3 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस तरह से फिल्म अब तक 36.8 करोड़ रुपये कमाने में सफल हो गई है।

नन ठान केस कोदू

कुंचको बोबन की फिल्म ‘नन ठान केस कोदू’ के कलेक्शन में वीकएंड पर जबरदस्त उछाल देखने को मिला है। फिल्म ने गुरुवार को जहां 1 करोड़ का कारोबार किया था, तो शुक्रवार को इसकी कमाई 8 लाख रुपये ही हुई थी। वहीं, शनिवार को फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है। दसवें दिन फिल्म ने 1.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। ऐसे में फिल्म की कमाई अब 12.85 करोड़ रुपये हो गई है।

गालीपता 2

‘गालीपता 2’ के कारोबार में भी बढ़त देखने को मिल रही है। गुरुवार को फिल्म ने 1.31 करोड़ कमाए थे, तो शुक्रवार को 1.44 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था। वहीं, अब शनिवार यानी नौवें दिन फिल्म ने 2.39 करोड़ रुपये की कमाई है। ऐसे में अब फिल्म की कमाई 27.45 करोड़ रुपये हो गई है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments