Thursday, January 27, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarपुलिस ने गांव में मुनादी कराकर जिला बदर अपराधी को दी चेतावनी

पुलिस ने गांव में मुनादी कराकर जिला बदर अपराधी को दी चेतावनी

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता  |

जानसठ: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव के निर्देशानुसार डीएसपी शकील अहमद इंस्पेक्टर बबलू सिंह वर्मा ने पुलिस टीम के साथ मिलकर अपराधियों पर नकेल कसने के लिये जिला बदर अपराधियों की मुनादी करवाकर में जिला बदर किये गये अपराधी के गांव पहुंचकर ढोल बजाकर मुनादी कराई ।

गांव वालों के एकत्र होने पर ग्रामीणो को जहा एक ओर सचेत किया तो वही जिला बदर अवधि तक जनपद में दिखाई देने पर अपराधियों को कड़ी कार्यवाही किये जाने की चेतावनी भी दी।

जानसठ इंस्पेक्टर बीएस वर्मा ने बताया कि थाना क्षेत्र के गांव तिसंग के अपराधी गतिविधियों में सलिप्त रहने के चलते छः माह के लिये जिला बदर किया गया है,अपराधियों पर नकेल कसने के लिये ओर जनता को अपराधियों पर कड़ी कार्यवाही का मैसेज देने के लिये शुक्रवार को पुलिस टीम ने जिलाबदर अपराधीयो के गांव पहुंचकर ढोल के साथ मुनादी कराकर डीएसपी शकील अहमद इंस्पेक्टर बीएस वर्मा व हलका इंचार्ज ने जिलाबदर अपराधी के बारे में जानकारी दी ओर छः माह तक जनपद सहित गांव में दिखाई देने पर कड़ी कार्यवाही किये जाने की चेतावनी दी।

साथ ही पुलिस ने जिला बदर अपराधियों के दिखाई दिए जाने की सूचना तत्काल पुलिस को देने की अपील की ज्ञात रहे कि आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस ने शांति पूर्वक वह निष्पक्ष चुनाव कराए जाने के मद्देनजर कमर कस ली है

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments