Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeUttarakhand Newsकलियर दरगाह के प्रबंधक रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार

कलियर दरगाह के प्रबंधक रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार

- Advertisement -
0

जनवाणी संवाददाता |

कलियर: विजिलेंस की टीम ने कलियर में दरगाह प्रबंधक को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी प्रबंधक एक दरगाह कर्मचारी से तनख्वाह बनाने और उसे फिर से नौकरी पर रखे जाने के नाम पर रिश्वत ले रहा था कर्मचारी की शिकायत पर विजिलेंस की टीम ने यह कार्रवाई की है।

कलियर दरगाह में तैनात राव सिकंदर को पिछले दिनों मिली शिकायतों के बाद उनकी सेवाएं समाप्त कर दी गई थी वही जांच के बाद ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने उन्हें फिर से बहाल करने के आदेश जारी किए। राव सिकंदर के अनुसार दरगाह प्रबंधक ने उन्हें फिर से तैनाती दिए जाने और पिछली तनख्वाह बनाये जाने के नाम पर डेढ़ लाख रुपए की मांग की जिन्हें राव सिकंदर ने किस्तों में देने स्वीकार किए। कर्मचारी ने बताया कि उसने 20 हजार रुपये मंगलवार को दरगाह प्रबंधक को दिए थे।

मामले की जानकारी राव सिकंदर द्वारा विजिलेंस की टीम को दी गई। विजिलेंस की टीम ने योजना तैयार करने के बाद सिकंदर को दस हजार रुपए की रकम लेकर प्रबंधक हारून के पास भेजा जैसे ही प्रबंधक ने कर्मचारी से पैसे लेकर अपने पास रखें उसके कुछ ही समय बाद विजिलेंस की टीम ने वहां दबिश दे दी और प्रबंधक को रिश्वत की रकम के साथ पकड़ लिया। बिजलेंस सीओ सुरेन्द्र सामंत ने बताया कि प्रबंधक को दस हजार की रकम के साथ हिरासत में लिया गया हैं।

वहीं एक टीम ने प्रबंधक हारून के आवास पर जाकर भी पड़ताल की। टीम में इंस्पेक्टर मनोज रावत, इंस्पेक्टर तुषार बोरा,साधना त्यागी, सिपाही गोपाल, अश्वनी यादव, मनोज शर्मा,विनोद रावत ,जगददम्बा आदि टीम में शामिल है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments