Sunday, February 25, 2024
HomeEntertainment Newsमनारा चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा नहीं देखती बहन को विनर, अंकिता...

मनारा चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा नहीं देखती बहन को विनर, अंकिता लोखंडे को चाहती है विनर देखना

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट मनारा चोपड़ा को लोग काफी पसंद कर रहे है। वही अब मनारा चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा ने एक ट्वीट कर लोगों को हैरान कर दिया। बता दे मीरा चोपड़ा बिग बॉस की फैन हैं और वह शो को लगातार देख रही हैं। मीरा चोपड़ा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर एक कमेंट कर हर किसी को चौंका दिया।

5 11

मनारा चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा ने कमेंट कर लिखा कि वो इस शो में अंकिता लोखंडे को विनर के तौर पर देखती हैं। अदाकारा ने लिखा, ‘अभी मैंने अंकिता लोखंडे और उनकी सासू मां की एक क्लिप देखी। एक सीनियर सिटिजन पर उंगली नहीं उठा रही। मगर अंकिता सही मायनों में एक अच्छी बहू हैं। मेरा प्यार उनके लिए है। एक अच्छी आत्मा। मैं चाहती हूं कि वो विनर बनें।’ एंटरटेनमेंट न्यूज की दुनिया में ये ट्वीट इस वक्त चर्चा में हैं।

6 8

मीरा चोपड़ा के इस ट्वीट से फैंस हैरान हो गए हैं। मीरा चोपड़ा ने अंकिता लोखंडे की साइड लेते हुए जो बात कही। इस बात से कई फैंस खुश हैं और उन्हें खुलकर सपोर्ट भी करते दिखे। मगर साथ ही कई लोग इस बात को लेकर हैरान नजर आए कि आखिर वो अपनी बहन को विनर नहीं बता रहीं।

4 10

उनके इस ट्वीट पर एक यूजर ने सवाल कर लिखा ‘मनारा को अगर इस घर में सबसे ज्यादा किसी ने सताया है तो वो अंकिता ही है। मनारा के सारे बॉन्ड्स तोड़ने से लेकर उन्हें शर्मसार करने तक। हमें पता है कि आपको अंकिता को लेकर सिंपैथी है। लेकिन अंकिता का शो में सिर्फ 30 प्रतिशत ही योगदान है। वो विनर नहीं हैं।’ जबकि, अंकिता लोखंडे के फैंस मीरा चोपड़ा के इस ट्वीट के सपोर्ट में आकर उनका शुक्रिया अदा करते दिखे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments