Tuesday, June 25, 2024
- Advertisement -
Homeसंवादसिनेवाणी‘भाबीजी घर पर हैं’ में मनमोहन तिवारी का नया प्यार!

‘भाबीजी घर पर हैं’ में मनमोहन तिवारी का नया प्यार!

- Advertisement -

CINEWANI


विभिन्न टेलीविजन शोज में नजर आ चुकीं मशहूर अभिनेत्री विजय लक्ष्मी माल्या जल्दी ही एण्डटीवी के कल्ट कॉमेडी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में मर्यादा का किरदार निभाती नजर आएंगी। मर्यादा की भूमिका मनमोहन तिवारी (रोहिताश्व गौड़) और अंगूरी (शुभांगी अत्रे) की शादीशुदा जिंदगी में तूफान लेकर आएगी। शो में अपने किरदार के बारे में विस्तार से बताते हुए, विजय लक्ष्मी माल्या ने कहा, ‘‘मर्यादा विभूति (आसिफ शेख) की दूर के रिश्ते की बहन है।

वह उसके साथ लगातार संपर्क में बनी रहती है और उसे अपनी गंभीर बीमारी के बारे में बताती है, जिससे वह जूझ रही है। वह यह भी बताती है कि उसकी जिंदगी में अब बस तीन दिन ही शेष बचे हैं। वह अपनी जिंदगी में प्यार पाए बिना नहीं मरना चाहती है और अपने भाई से उसके प्यार को ढूंढने में मदद करने के लिए कहती है। विभूति के अनुरोध पर मनमोहन तिवारी (रोहिताश्व गौड़) मर्यादा का प्रेमी बनने के लिए राजी हो जाते हैं।

कहानी में एक दिलचस्प मोड़ उस समय आता है, जब मर्यादा तिवारी जी से प्यार करने लगती है और उनके सामने शादी करने का प्रस्ताव रखती है।’’ ‘भाबीजी घर पर हैं’ जैसे एक बेहद लोकप्रिय शो में काम करने की खुशी का इजहार करते हुये उन्होंने कहा, ‘‘मैं पहली बार कॉमेडी शो कर रही हूं और ‘भाबीजी घर पर हैं’ के कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिलने से बेहद अवसर और क्या हो सकता था। मैं इस शो की हमेशा से एक बड़ी प्रशंसक रही हूं और इसके हर एपिसोड का आनंद उठाती आई हूं।

इसलिये ‘भाबीजी घर पर हैं’ में काम करने का मौका मिलना, मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा है। अंगूरी का किरदार मेरा सबसे पसंदीदा किरदार है और वह जिस अंदाज से ‘सही पकड़े हैं’ कहती हैं, वह मुझे बहुत ही ज्यादा पसंद है। मैं असल जिंदगी में अक्सर उनके इस तकियाकलाम को आजमाती हूं।

उनसे मुलाकात करना और इस रोमांच को साझा करना एक बेमिसाल अनुभव था। इसके अलावा, इतने प्रतिभाशाली और सपोर्टिव कलाकारों के साथ काम करना मेरी खुशनसीबी है जिससे मेरा पूरा अनुभव और भी ज्यादा आनंददायक हो गया।’’


janwani address 9

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments