Tuesday, August 9, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliबारातघर की चिन्हित भूमि कब्जामुक्त कराने की मांग

बारातघर की चिन्हित भूमि कब्जामुक्त कराने की मांग

- Advertisement -
  • अनुसूचित जाति की महिलाओं ने डीएम को सौंपा प्रार्थना पत्र

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: गांव ओदरी की दर्जनों महिलाओं ने जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर गांव में बारातघर की चिन्हित भूमि कुछ दबंगों द्वारा कब्जे का प्रयास किए जाने का आरोप लगाते हुए उक्त भूमि पर बारातघर बनवाने की मांग की। मंगलवार को ग्राम पंचायत पेलखा के गांव ओदरी निवासी दर्जनों महिलाएं कलेक्ट्रेट पहुंची।

उन्होंने जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि गांव ओदरी अनुसूचित जाति बाहुल्य गांव है जिसकी आबादी लगभग 1200 है। गांव में कोई बारातघर नहीं है। गरीब लोगों को बारात ठहराने के लिए परेशानी का सामना करना पड़ता है। पूर्व में इस समस्या के सम्बंध में आपको प्रार्थना पत्र दिया गया था।

जिस पर भूमि चिन्हित कर राजस्व विभाग के अधिकारियों ने सीमेंट के खम्बों से तार बंदी करा दी थी, लेकिन दबंगों द्वारा चुनाव के बाद फिर से उक्त भूमि पर कब्जा करने की कोशिश की जा रही है। दबंगों ने अपना दर्शाने के लिए पेड़ आदि भी लगा दिए हैं। महिलाओं ने जिलाधिकारी से उक्त भूमि पर बरातघर बनवाने की मांग की।

प्रार्थना पत्र देने वालों में मीना, रामबीराी, सुशीला, संतोष, गीता, बबली, मेमकला, सतीश, अर्जुन, अनुज कुमार, मोहित कुमार, मीनाक्षी, कौशल, लक्ष्मी, सरिता, मनीषा, रजनी, संजीव कुमार, शिवम कुमार, आकांक्षा, हशवत, संजीव कुमार, बेदू, सचिन कुमार, मुकेश, कुंवेश, कौशल, सुन्हैरी आदि शामिल रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments