Monday, October 25, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliराज्य स्तरीय एडू लीडर्स अवार्ड से सम्मानित होंगे मनोज

राज्य स्तरीय एडू लीडर्स अवार्ड से सम्मानित होंगे मनोज

- Advertisement -
  • डांगरोल के कंपोजिट उच्च प्रावि में हैं प्रधानाध्यापक

जनवाणी संवाददाता |

कांधला: खंड विकास क्षेत्र के गांव डांगरोल स्थित कंपोजिट उच्च प्राथमिक विद्यालय में तैनात प्रधानाध्यापक मनोज कुमार का राज्य स्तरीय एडू लीडर्स अवार्ड के लिए चयन हुआ है। शिक्षक का अवार्ड के लिए चयन होने पर क्षेत्र में खुशी की लहर है।

कोरोना काल के विषम परिस्थितियों में अपने व्यक्तिगत प्रयासों के द्वारा शिक्षा स्तर को ऊ पर लाने के लिए बाल अखबार नवाचार, अनलाइन क्लास, मोहल्ला क्लास, ई पाठशाला व शैक्षिक नवाचार और अन्य मायम से पढ़ाई कराने व शैक्षिक नवाचार के लिए एडू लीडर्स अवार्ड 2021 से शिक्षक मनोज कुमार सम्मानित किया जाएंगे। आगामी दो सितंबर को प्रदेश के बेसिक शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी व गोरखपुर जिला अधिकारी विजय किरण आनंद शिक्षक मनोज कुमार को गोरखपुर के एनेक्सी भवन प्रेक्षाग्रह में सम्मानित करेंगे।

बता दें , मनोज कुमार गांव डांगरोल के कंपोजिट उच्च प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापक के पद पर कार्यरत हैं। शिक्षक मनोज कुमार का चयन प्रदेश स्तरीय कमेटी ने एडू लीडर्स आवार्ड 2021 के लिए किया है। बीएसए डा. विजेंद्र कुमार बालियान, एआरपी गीता पंवार, एआरपी अजय पंवार, डा. अनुज कुमार राठी, अमित कुमार, पंकज कुमार व ग्राम प्रधान नीतू जावला ने विद्यालय पहुंचकर शिक्षक मनोज कुमार को बााई दी। शिक्षक मनोज कुमार के एडू लीडर्स अवार्ड के लिए चयन होने पर क्षेत्र में खुशी की लहर है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments