Sunday, February 25, 2024
HomeUttar Pradesh NewsMeerutMeerut News: पारिवारिक विवाद के चलते युवक ने सगे भाई सहित तीन...

Meerut News: पारिवारिक विवाद के चलते युवक ने सगे भाई सहित तीन लोगों को मारी गोली

- Advertisement -
  • हालत गंभीर तीनों को किया हायर सेंटर रेफर
  • देर रात युवक ने दी थी गोली मारने की धमकी

जनवाणी संवाददाता |

मवाना: थाना क्षेत्र के गांव किशनपुर बिराना में पारिवारिक विवाद के चलते युवक ने स्कूल के समीप खेतों पर कार्य कर रहे सगे भाई सहित तीन को गोली मार दी। जानकारी के बाद परिजनों ने आनन फानन में थाना पुलिस को सूचना दे घायलों को सीएचसी भर्ती कराया। तीनों युवकों को प्राथमिक उपचार के बाद फायर सेंटर रेफर कर दिया। थाना पुलिस मामले की जानकारी में लगी है।

जानकारी के अनुसार कार्तिक और रितिक पुत्र जितेंद्र चचेरे भाई अश्वनी पुत्र जशपाल के साथ गांव के प्राइमरी स्कूल के समीप स्थित खेतों में कार्य कर रहे थे। घायल युवक कार्तिक ने बताया कि पारिवारिक विवाद के चलते परिवार का ही युवक खेत पर आया और तीनों पर गोली चला दी। दिनदहाड़े चली गोलियों की आवाज से गांव में आफरा तफरी मच गई घायल होने घटना की जानकारी फोन पर परिजनों को दी।

पुलिस को सूचना दे परिजनों ने घायल तीनों युवकों को आनन फानन मैं मवाना स्थित सीएचसी भर्ती कराया। जहां तीनों युवकों की हालत गंभीर होने के चलते हायर सेंटर रेफर कर दिया। घटना की जानकारी के बाद थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

देर रात युवक ने दी थी जान से मारने की धमकी

गोली लगने से घायल युवकों के परिजनों ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले युवक रात्रि लगभग 11 बजे गाली गलौज करते हुए घर पहुंचा था। युवकों ने विरोध किया तो आप युवक जान से मारने की धमकी दे मौके से फरार हो गया। शनिवार सुबह तीनों युवक खेत पर कार्य कर रहे थे तभी आरोपी युवक ने घटना को अंजाम दे दिया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments