Monday, May 17, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutभाजपा जिपं सदस्यों को विजयश्री करने पर बखेड़ा

भाजपा जिपं सदस्यों को विजयश्री करने पर बखेड़ा

- Advertisement -
0
  • मीडियाकर्मियों को कवरेज करने से रोका, चुनाव अधिकारी ने सूझबूझ से लिया काम

जनवाणी संवाददाता |

मवाना: ग्राम प्रधान का नतीजे घोषित होने के बाद मवाना मतगणना स्थल वार्ड-तीन से लेकर पांच तक जिला पंचायत सदस्य के परिणाम धीरे आने के बाद भाजपा खेमें में खलबली मचनी शुरू हो गयी। मवाना के कृषक इंटर कालेज में चल रही जिला पंचायत सदस्य की मतगणना के दौरान वार्ड-तीन से चुनाव लड़ रहे रालोद समर्थित उम्मीदवार विश्वास चौधरी की पत्नी ईशा चौधरी की वोटों में हेराफेरी करने पर रालोद नेता विश्वास चौधरी ने बखेड़ा कर दिया। इस दौरान रालोद उम्मीदवार ईशा चौधरी के पति विश्वास चौधरी की चुनाव अधिकारी द्रूर्ण कुमार से वोटों को कैन्सिल करने पर तीखी नोकझोंक हो गई। जिसके चलते मतगणना पर कुछ देर के लिए विराम लग गया।

चुनाव अधिकारी द्रूर्ण कुमार ने मतगणना स्थल पर बनाए गए कंट्रोल रूम में पहुंचकर कैन्सिल की जा रही वोटों की जांच की तो मतगणना कक्ष के अधिकारियों को जमकर लताड़ लगाते हुए रालोद प्रत्याशी के पक्ष में वोटिंग की गिनती दर्ज कराने पर रालोद प्रत्याशी ईशा चौधरी ने अपने प्रतिद्वंदी भाजपा से प्रत्याशी संदीप प्रधान से बढ़त बनाते हुए 200 वोट से आगे निकल गई।

भाजपा के संदीप प्रधान ने इसका काफी विरोध भी किया, लेकिन उनकी एक न चली। इसी क्रम में भाजपा एवं रालोद प्रत्याशी में जीत को लेकर चल रहे घमासान पर हंगामा को देख पुलिस-प्रशासनिक अधिकारी मौके पर दौड़ पडे और मामले की गंभीरता से जांच-पड़ताल की।

कमावेश स्थिति वार्ड-चार एवं पांच पर भी रही। वार्ड-चार एवं पांच में भाजपा तीसरे नंबर पर दिखाई पड़ी तो वहीं, बसपा, सपा एवं रालोद प्रत्याशियों का अपना-अपना गढ़ खुलने के बाद हर किसी के चेहरों पर खुशी दिखाई दी, लेकिन वार्ड-चार से रालोद समर्थित उम्मीदवार जोगिंद्र प्रधान एवं पांच से रालोद समर्थित उम्मीदवार अजीत प्रताप निवासी बना ने जीत की बढ़त बनाते हुए आगे निकल गये और भाजपा को पराजित कर अपना दबदबा कायम किया। मवाना ब्लॉक में वार्ड-तीन, चार एवं पांच पर रालोद प्रत्याशियों ने जीत का परचम लहराकर भाजपा का गणित फैल कर दिया।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments