Wednesday, June 16, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliहत्यारोपियों के मकानों में तोड़फोड़ कर लाखों की चोरी

हत्यारोपियों के मकानों में तोड़फोड़ कर लाखों की चोरी

- Advertisement -
0
  • आरोपियों के परिजनों ने घर पहुंचकर हुई जानकारी
  • सीएम पोर्टल पर शिकायत कर की कार्रवाई की मांग

जनवाणी ब्यूरो |

कांधला: गांव इस्लामपुर घसौली में हुए डबल मर्डर के आरोपियों के परिजनों ने पुलिस सुरक्षा में गांव में पहुंचने के बाद दूसरे पक्ष पर उनके मकानों के ताले तोड़कर लाखों की चोरी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने उच्चाधिकारियों को शिकायत की है।

कांधला थाना क्षेत्र के गांव इस्लामपुर घसौली में 30 मार्च को सहेंद्र और सतपाल पक्ष में शराब बेचने की मुखबरी करने के शक को लेकर मारपीट और फायरिंग हो गई थी। गोली लगने से महिला गजना व ललतेश की मौत हो गई थी। मामले में तहरीर के आधार पर पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर एक दर्जन से अधिक आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

वहीं परिवार की महिलाएं व बच्चे और अन्य पुरूष मकानों में ताले लगाकर गांव से बाहर चले गए थे। जिसके बाद लगभग 10 दिन पूर्व हत्यारोपियों के परिजनों ने गांव लौटने की कौशिश की थी तो दूसरे पक्ष ने हंगामा कर दिया था और आरोपियों के परिजनों को गांव में ना घुसने देने की मांग कही थी। मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा बुझाकर शांत कर दिया था।

जिसके बाद आरोपित परिवार के लोगों ने एसपी सुकीर्ति माधव को शिकायती पत्र देकर जान माल की सुरक्षा की मांग करते हुए गांव में छोड़े जाने की मांग की थी। एसपी के आदेश पर बुधवार की शाम को पुलिस सुरक्षा में आरोपित परिवार के लोगों को गांव में छोड़ा गया।

आरोपित परिवार के रविंद्र, गोविंदा, मंगल, ब्रहम सिंह व महीपाल का आरोप है कि सहेंद्र पक्ष के लोगों ने उनके लगभग 15 घरों को निशाना बनाते हुए घरों के ताले तोड़कर तोड़फोड़ करने के साथ ही लगभग 20 लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया है।

आरोप है कि विकास के घर में खड़ी नई स्पलेंडर बाइक में तोड़फोड़ और बाइक के दोनों पहिये भी बदल कर ले गए। आरोपितों के परिवार के लोगों ने सीएम पोर्टल पर शिकायत कर न्याय दिलाने की मांग की है। थाना प्रभारी निरीक्षक रोजंत त्यागी का कहना है कि तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments