Tuesday, October 26, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeINDIA NEWSआगरा में खनन माफिया: सिपाही पर ट्रैक्टर चढ़ाकर की हत्या, फायरिंग

आगरा में खनन माफिया: सिपाही पर ट्रैक्टर चढ़ाकर की हत्या, फायरिंग

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: रविवार सुबह पांच बजे सैंया थाने में अवैध खनन कर ट्रैक्टर-ट्रॉली राजस्थान से आगरा की ओर आने की सूचना मिली थी। सैंया थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर अमित कुमार, सिपाही सोनू कुमार चौधरी, सुधीर, सूरज, सुनील और शिशुपाल ट्रैक्टर पकड़ने निकल गए।

आगरा के खेरागढ़ में खनन माफिया के गुर्गों ने रविवार सुबह सिपाही पर ट्रैक्टर चढ़ाकर हत्या कर दी। इसके बाद फायरिंग करते हुए ट्रैक्टर-ट्रॉली छोड़कर भाग गए। सूचना पर जिले की फोर्स के साथ एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद पहुंच गए। क्षेत्र में खनन माफिया के गुर्गों की तलाश की जा रही है।

रविवार सुबह पांच बजे सैंया थाने में अवैध खनन कर ट्रैक्टर-ट्रॉली राजस्थान से आगरा की ओर आने की सूचना मिली थी। सैंया थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर अमित कुमार, सिपाही सोनू कुमार चौधरी, सुधीर, सूरज, सुनील और शिशुपाल ट्रैक्टर पकड़ने निकल गए। खेरागढ़- सैंया मार्ग पर इंतजार किया, लेकिन बालू लेकर आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली नहीं आए।

पुलिस टीम थाने की ओर जाने लगी। तभी खेरागढ़ क्षेत्र के गांव सोन का बड़ा नगला के पास पांच- छह ट्रैक्टर-ट्रॉली आते दिखे। गाड़ी से उतरकर सिपाही सोनू ने ट्रैक्टर के आगे डंडा दिखाकर रोकने की कोशिश की। चालक ने ट्रैक्टर सोनू के ऊपर चढ़ा दिया। इसके बाद फायरिंग करते हुए चालक साथ में चल रहे अन्य ट्रैक्टरों पर बैठकर भाग गया।

सोनू की मौत हो गई। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि खनन माफिया ने ट्रैक्टर-ट्रॉली चढ़ाकर सिपाही की हत्या की है। आरोपियों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। सिपाही सोनू कुमार चौधरी अलीगढ़ के जट्टारी के रहने वाले थे। वह वर्ष 2018 में पुलिस में भर्ती हुए थे।

राजस्थान से अवैध खनन करके लाए जाने वाले ट्रैक्टर ट्रॉली मुख्य मार्ग से ना निकल कर गांव के रास्तों से निकल रहे हैं। पुलिस की टीम ने इसीलिए गांव में उन्हें रोका था। खनन माफिया के गुर्गे पहले भी सिपाहियों पर हमले कर चुके हैं। हत्या भी की जा चुकी है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments