Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorविधायक कमलेश सैनी ने सीएम से की महिला चिकित्सालय व स्टेडियम की...

विधायक कमलेश सैनी ने सीएम से की महिला चिकित्सालय व स्टेडियम की मांग

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

चांदपुर: क्षेत्रीय भाजपा विधायक कमलेश सैनी मुख्यमंत्री से मुलाकात कर नगर में मिनी स्टेडियम निर्माण के साथ ही जर्जर हो चुके महिला चिकित्सालय के स्थान पर नया चिकित्सालय भवन बनवाने की मांग की। उन्होंने पैजनिया व फीना मार्ग के चौड़ीकरण का मांग पत्र भी मुख्यमंत्री को सौंपा है।

क्षेत्रीय विधायक कमलेश सैनी ने विधानसभा सत्र के बाद गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर उन्हें क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया। विधायक ने मुख्यमंत्री के सामने जर्जर हालत में हो चुके नगर के महिला चिकित्सालय का पुनर्निर्माण कराने के साथ ही युवाओं के खेल प्रशिक्षण के बंदोबस्त के लिए नगर में मिनी स्टेडियम निर्माण कराने की मांग भी मुख्यमंत्री के सामने रखी है।

भाजपा विधायक ने मुख्यमंत्री से मिलकर कर बताया कि नगर में महिला चिकित्सालय का भवन बरसों से जिम मशीन हालत में है जिसका कोई लाभ क्षेत्र की जनता को नहीं मिल पाता है। महिला चिकित्सालय में चिकित्सा के इंतजाम न होने से क्षेत्रवासी 40 किलोमीटर की दूरी तय कर बिजनौर महिलाओं को इलाज के लिए ले जाने को मजबूर हैं। उन्होंने ग्राम फीना स्थित कारगिल शहीद अशोक की याद में बने स्मारक स्थल पर 75 फीट ऊंचे तिरंगे की स्थापना के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से समय भी मांगा है।

इतना ही नहीं उन्होंने क्षेत्र के ग्राम पैजनिया व फीना को जोड़ने के लिए बने मार्गो की हालत अत्यंत चिंताजनक होने की बात रखते हुए बताया कि इन दोनों मार्गों की केंद्रीय सड़क योजना के अंतर्गत निर्माण की सुकृति हो चुकी है लेकिन अभी तक निर्माण कार्य शुरू नहीं हुआ है।

निर्माण शुरू न होने से इन मार्गों पर पड़ने वाले दर्जनों गांव के हजारों लोगों को भारी दिक्कत उठानी पड़ती है ।विधायक कमलेश सैनी ने मुख्यमंत्री को चार अलग-अलग मांग पत्र देकर क्षेत्र की समस्याओं को प्रमुखता से उठाते हुए उनके समाधान की मांग की थी।

भाजपा विधायक ने बताया कि मुख्यमंत्री ने उनकी मांगों को गंभीरता से लेते हुए जल्दी ही नगर में स्टेडियम निर्माण के साथ ही महिला चिकित्सालय निर्माण व पैजनिया तथा फीना को जोड़ने वाले मार्गों का निर्माण कराए जाने का आश्वासन दिया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments