Tuesday, June 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliमनरेगा मजदूरों ने मजदूरी हड़पने का लगाया आरोप

मनरेगा मजदूरों ने मजदूरी हड़पने का लगाया आरोप

- Advertisement -
  • कलक्ट्रेट में प्रदर्शन कर प्रधान-सचिव पर लगाए आरोप

जनवाणी संवाददाता |

शामली: मनरेगा मजदूरी के पैसे नहीं देने और अभद्रता व मारपीट के आरोप लगाते हुए दर्जनों महिला-पुरुष मजदूरों ने कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। मुख्य विकास अधिकारी ने उनकी शिकायत को सुना और कार्रवाई का आश्वासन दिया।

शुक्रवार को कांधला ब्लॉक के गांव भनेडा निवासी दर्जनों मजदूरों ने कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। उन्होंने बताया कि हम सभी लोग मनरेगा के तहत गांव भनेडा में मजदूरी कर रहे हैं।

जिनके द्वारा पिछले जुलाई माह से रजवाहे की पटरी, गऊशाला, प्राईमरी स्कूल, श्मशान घाट, नदी की पटरी, तालाब आदि कई स्थानों पर मजदूरी करते हुए मेहनत की गई है, लेकिन पिछले जुलाई माह से उनको मजदूरी का एक भी पैसा नहीं मिला है।

जब इस संबंध में गांव के सचिव व प्रधान से शिकायत की जाती है तो वह अभद्रता और मारपीट पर उतारू हो जाते है। मजदूरों ने जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन सीडीओ शंभूनाथ तिवारी को सौंपा। सीडीओ ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

संतरेश, दीन, बालू, रितेन्द्र, बालेश, ओमराम, इस्लाम, आकिल, ओमवती, श्रवण, अमित, योगेंद्र, अमित, योगेन्द्र, देवेन्द्र, मोकाम, अगज, चौकू, पूनम, सुरेश, ऊषा, प्रकाश, इन्द्रपाल, सुनीता, अंजू, जग्गो, श्यामो, सोनी, कमला, रिहाना, शिब्बा कुमार आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments