Tuesday, January 25, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorचेयरमैन पद के लिए मोबिन अंसारी ने ताल ठोंकी

चेयरमैन पद के लिए मोबिन अंसारी ने ताल ठोंकी

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

किरतपुर: मोबीन अंसारी भी चेयरमैन पद के चुनाव में हाथ आजमाना चाहते हैं मोबीन अंसारी का दावा है कि यदि किरतपुर की जनता ने अगर उन्हें एक बार चेयरमैन बनाकर सेवा का अवसर दिया तो जमीनी हकीकत में किरतपुर का गुणवत्ता के आधार पर विकास होगा।

मोबीन अंसारी का कहना है की उनका मकसद लोगों की सेवा करने का है और उन्हें गरीबों की सेवा करने से उन्हें बहुत आनंद मिलता है। मोबीन अंसारी ने कहा कि अब वह निस्वार्थ लोगों की खिदमत करना चाहते हैं। उनका कहना है की असल तरीके से नगर का जितना विकास अब तक होना चाहिए था वह नहीं हो पाया है। उनका मानना है कि जब तक कमीशन खोरी व भ्रष्टाचार खत्म नहीं होगा तब तक धरातल पर सही विकास नहीं हो सकता।

उन्होंने वायदा किया की यदि किरतपुर की जनता ने एक बार उन्हें पालिका चेयरमैन बनाकर सेवा का मौका दिया तो वह पूरी तरह कमीशन खोरी के सिस्टम को समाप्त करेंगे। उनका मानना है की जनता की मूलभूत सुविधाओं के साथ कोई खिलवाड़ नहीं होना चाहिए।

उन्होंने वायदा किया कि यदि उन्हें खिदमत करने का मौका मिला तो जनता की मूलभूत सुविधाओं का पहला ख्याल रखा जाएगा तथा शुद्ध पानी घर घर तक पहुंचाना उनकी पहली प्राथमिकता होगी। उन्होंने कहा की सड़कें ऐसी बननी चाहिए कि जब कभी दोबारा बनाने का मौका मिले तो तय समय सीमा के बाद भी सड़कें तोड़ने में मशक्कत करनी पड़े।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments