Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurविदेश से आने वाले लोगों पर निगरानी रखें

विदेश से आने वाले लोगों पर निगरानी रखें

- Advertisement -
  • अपर नगरायुक्त ने सफाई निरीक्षकों व सफाई नायकों को दिए निर्देश

जनवाणी संवाददाता |

सहारनपुर: कोविड के नये वेरियंट बी एफ-7 को लेकर नगर निगम भी एलर्ट मोड में आ गया है। सभी सफाई निरीक्षकों व सफाई नायकों को निर्देश दिए गए है कि दूसरे राज्यों से आने वालों विशेषकर विदेश से आने वाले लोगों पर नज़र रखी जाए।

कोविड के नये वेरियंट बी एफ-7 का कई गुणा संक्रमित करने और तेजी से प्रसार की संभावना के दृष्टिगत नगर निगम एलर्ट मोड में आ गया है। नगरायुक्त ग़ज़ल भारद्वाज के निर्देश पर अपर नगरायुक्त राजेश यादव ने निगम के सभी विभागों को सैनेटाइजर का उपयोग करने, सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क लगाने सहित सभ्ी कोविड नियमों का पालन करने के निर्देश दिए है।

अपर नगरायुक्त ने सभी सफाई निरीक्षकों व सफाई नायकों को निर्देश दिए है कि दूसरे राज्यों से आने वालों विशेषकर विदेश से आने वालों पर नज़र रखी जाए। उन्होंने कहा कि कोविड का नया वेरियंट बी एफ-7 बहुत तेजी से लोगों को संक्रमित करता है और इसका विस्तार भी ज्यादा है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे मन में किसी तरह का खौफ न पाले लेकिन सतर्कता अवश्य बरते। यदि हम पहले से ही सावधान रहेंगे तो कोविड से बचे रहेंगे। हर नागरिक सावधान रहेगा तो शहर भी इस वेरिएंट से बचा रहेगा। उन्होंने सार्वजनिक स्थानों पर लगी स्क्रीनों के माध्यम से भी कोविड नियमों का पालन करने व सावधानी के लिए लोगों को जागरुक करने के निर्देश निगम के आई टी विभाग को दिए है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments