Sunday, February 25, 2024
HomeTREANDINGघर में सो रहे बुजुर्ग की गला रेत कर हत्या

घर में सो रहे बुजुर्ग की गला रेत कर हत्या

- Advertisement -
  • पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा

जनवाणी संवाददाता |

हस्तिनापुर: थानाक्षेत्र के गावं नगला चांद में घर में सो रहे 68 वर्षीय बुजुर्ग की अज्ञात लोगों ने गला रेतकर नृशंस हत्या कर दी। सुबह परिजनों को बुजुर्ग का रक्त रंजित शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। बुजुर्ग की मौत से परिजन बिलखने लगे। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव का पंचनाम भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकरी के अनुसार नगला चांद निवासी 68 वर्षीय रतन पुत्र मोमराज परचून की दुकान चलाकर परिवार का पालन पोषण करता था। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार देर रात मोमराज दुकान बंदकर अपने कमरे में सो गया। परिजनों ने सुबह मोमराज को उठाने के लिए आवाज लगाई तो मोमराज नहीं उठा।

काफी देर बाद परिजन मोमराज को उठाने के पहुंचे और मोमराज की रजाई उठाई तो किसी ने मोमराज की गला रेत कर हत्या कर दी। इसकी जानकारी के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने आनन फानन में सूचना थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव का पचंनामा भर पीएम के लिए भेज दिया। जानकारी के बाद पुलिस क्षेत्राधिकारी मवाना सौरभ सिंह घटना स्थल पर पहुंचे और परिजनों से मामले की जानकारी ली।

थाना प्रभारी विजय बहादुर ने बताया कि हमले की गहनता से जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या का स्पष्ट कारण सामने आएगा। वहीं रतन की हत्या के बाद गांव में हड़कंप मचा गया। मृतक रतन के पांच बेटे और तीन बेटियां हैं जिनमें से एक बेटे की अभी शादी नहीं हुई है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments