Monday, April 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutदबंगों का जानलेवा हमला, महिलाओं की आबरू पर हाथ डालने का आरोप

दबंगों का जानलेवा हमला, महिलाओं की आबरू पर हाथ डालने का आरोप

- Advertisement -
  • पुलिस ने नहीं लिखी पीड़ित परिवार की एफआईआर
  • पुलिस पर राजनीतिक दबाव में काम करने का आरोप

जनवाणी संवाददाता |

रोहटा: रविवार की रात ख्वाजामपुर माजरा गांव में एक परिवार पर कुछ दबंगों ने घर में घुसकर जानलेवा हमला कर दिया। इस मामले में पुलिस पर आरोप है कि पीड़ित की तहरीर देने के बाद भी पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। हालांकि हमले की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने किरकिरी से बचने के बाद भी देर शाम तक भी एफआईआर दर्ज नही हो पाई थी।

इस संबंध में थाने पर संगीता पत्नी मनमोहन शर्मा निवासी गांव ख्वाजामपुर माजरा ने तहरीर देते हुए पुलिस को बताया कि रविवार की रात उसका पति व परिवार सहित मकान के बाहर चारपाई पर बैठे हुए थे। इसी दौरान गांव के ही चार-पांच दबंग हाथों में लाठी, डंडे व दरांती लेकर मकान में घुस गए और वहां उन्होंने बिना कारण बताए गाली-गलौंच करते हुए पूरे परिवार पर हमला करते हुए लाठी-डंडे से पीट दिया।

47 17

पीड़ित महिला का आरोप है कि दबंगों ने परिवार की जवान बेटियों के साथ भी गंदी हरकत की और गाली गलौंच करते उनकी आबरू पर भी हाथ डाला। दबंगों के हमले में महिलाओं के और लड़कियों के कपड़े फट गए और चीख-पुकार मच सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बीच बचाव करने की कोशिश की।

48 17 e1603113201870

इसके बाद आरोपी दबंग धमकी देते हुए मौके से भाग गए। इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पीड़ित परिवार की ओर से रात में ही तहरीर दी। लेकिन, पुलिस पर आरोप राजनीतिक दबाव के चलते आरोपियों खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नहीं की। परिवार पर जानलेवा हमले की वीडियो वायरल होने के बाद भी पुलिस ने तहरीर के आधार पर देर शाम तक भी एफआई आरदर्ज नहीं की हो पाई थी।

पीड़ित परिवार का आरोप है कि राजनीतिक दबाव दबाव के चलते उनकी रिपोर्ट दर्ज कर इंसाफ नहीं दिलाया जा रहा है। इसकी शिकायत भी अफसरों से करेंगे। हालांकि इस संबंध में इंस्पेक्टर उपेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है औरत आया दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments