Saturday, December 4, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorनहटौर पुलिस ने तीन शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

नहटौर पुलिस ने तीन शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

- Advertisement -
  • अभियुक्तों का संबधित धाराओं में किया चालान

जनवाणी संवाददाता |

नहटौर: पुलिस ने चार माह पूर्व हुई मेडिकल में चोरी के तीन आरोपियों को सीसीटीवी कैमरे की मदद से खुलासा करते हुए मोहल्ला नौधामें से गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि एक चोर अभी भी फरार बताया जा रहा है। आरोपियों का संबधित धारा में चालान कर न्यायालय में पेश किया जाएगा।

पुलिस ने बताया कि सात अगस्त को जैन मेडिकल के स्वामी अभिनय जैन रात को दुकान बंद कर बाइक से अपने घर जा रहे थे। उसी दौरान झालू मार्ग पर बाइक पर सवार तीन युवकों ने उनकी बाइक में रखा रुपयों से भरा थैला चुराकर झालू की ओर फरार हो गए।

अभिनय ने बाइक से पीछा किया तो एक युवक ने उन पर फायर भी झोंक दी थी। एसपी देहात संजय सागर सहित आलाधिकारियों ने तत्काल मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली थी। दूसरी घटना दो तीन दिन पूर्व नहटौर-धामपुर मार्ग पर मोहल्ला जोशियान में प्रमोद शर्मा की दुकान के शटर का ताला तोड़कर रात में दो चोरों ने दुकान के अंदर घुसकर गल्ले में रखी करीब 78 हजार रूपए की नकदी साफ की थी।

पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों चोरों की पहचान कर ली थी। मुखबिर ने सूचना पर पुलिस ने दोनो युवक चोरी के आरोपी व एक अन्य युवक को मोहल्ला नौधामें गौशाला के पास से बाइक सहित दबोच लिया है। पकड़े गए युवकोें ने अपना नाम आरिफ पुत्र इंतजार निवासी नौधा, नासिर पुत्र नफीस मोहल्ला तकिया गढ़ी पूर्वी व आजाद पुत्र तौफीक निवासी मोहल्ला ऊंचा बताया।

अभियुक्तोें के पास से एक 12 बोर का तंमचा, दो जिंदा कारतूस व 6100 रूपये बरामद किए गए। पूछताछ के दौरान अभियुक्त आरिफ व आजाद ने बताया कि झालू चौराहे पाए स्थित जैन मेडिकल स्वामी से सात अगस्त की रात्रि में 25 हजार की नगदी चोरी की थी। इस घटना में उनके साथ बंटी पुत्र रोहिताश वाल्मीकि बस्ती भी शामिल था। आरिफ ने बताया कि दो दिन पूर्व प्रमोद की पेंट की दुकान के गल्ले से 7500 की नगदी चोरी की थी, जिसमें उसके साथ नासिर भी शामिल था।

पुलिस ने दोनों घटनाओं का खुलासा करते हुए पकड़े तीनो आरोपियों का चालन कर दिया है, जबकि चोरी में शामिल बंटी अभियुक्त पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। कोतवाल सत्य प्रकाश सिंह ने बताया कि तीनों आरोपियों का चालान कर दिया गया है,एक आरोपी को भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस दौरान गिरफ्तारी करने में इंचार्ज अशोक कुमार ,जफरुद्दीन, दिनेश चहल, बिंटू कंदोल, शमशेर आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments