Friday, September 17, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeDelhi NCRआज सोनिया गांधी से मिलने दिल्ली पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू

आज सोनिया गांधी से मिलने दिल्ली पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू बुधवार को चंडीगढ़ से दिल्ली पहुंच गए। सूत्रों के अनुसार गुरुवार को वे पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के अलावा प्रियंका गांधी और राहुल गांधी से मिलेंगे। हालांकि उनकी मुलाकात को लेकर आलाकमान की तरफ से कोई बयान जारी नहीं हुआ है।

पंजाब कांग्रेस प्रधान का पद संभालने के बाद सिद्धू की आलाकमान से पहली मुलाकात होगी। बुधवार को दिल्ली में उनकी पहली मुलाकात पार्टी की वरिष्ठ नेता अंबिका सोनी से हुई। इससे पहले मंगलवार को सिद्धू ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात करते हुए पांच अहम मुद्दों को जल्द हल करने पर जोर दिया था।

वहीं, आलाकमान से मुलाकात के दौरान सिद्धू पंजाब प्रदेश कांग्रेस समिति के पुनर्गठन पर जल्द निर्णय लेने का आग्रह करेंगे। समिति जनवरी 2020 में भंग कर दी गई थी और अब पंजाब में विधानसभा चुनाव को केवल छह माह का समय ही रह गया है।

ऐसे में पार्टी के मजबूत ढांचे की नवनियुक्त प्रधान को बहुत जरुरत रहेगी। इसके अलावा सिद्धू प्रदेश इकाई में फेरबदल के संकेत भी दे चुके हैं, जिन्हें लेकर माना जा रहा है कि वह हाईकमान से इस मुद्दे पर भी विचार विमर्श करेंगे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments