Sunday, May 26, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarपड़ोसियों ने किशोरी से की मारपीट

पड़ोसियों ने किशोरी से की मारपीट

- Advertisement -
  • ताला लगाने का किया था विरोध, कमर और सिर में आई चोट

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर में एक किशोरी से उसके पड़ोसियों ने मारपीट की। घायल किशोरी को जिला अस्पताल ले जाया गया। पीड़िता की मां ने थाने में शिकायत की तो आरोपियों के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं हुई। अब किशोरी व उसकी मां डीएम से कार्रवाई की गुहार लगा रही हैं।

थाना सिविल लाइन क्षेत्र के जाट कॉलोनी निवासी योगेश पत्नी कविंदर ने बताया कि वे लोग जहां रहते हैं वहां आने जाने का रास्ता संयुक्त है। बताया कि दो दिन पहले वह दूध लेने के लिए गई थी, तो रात में उसके पड़ोसियों ने मुख्य द्वार पर ताला लगा दिया। उनकी 16 वर्षीय बेटी अपेक्षा ने गेट पर ताला लगाने का विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई।
अपेक्षा के सिर में और कमर में काफी चोट आई। जिसके बाद अपेक्षा को वह साथ लेकर थाना सिविल लाइन पहुंची। आरोप है कि थाना सिविल लाइन पुलिस ने उन्हें अगले दिन आने के लिए कहा।

लेकिन अगले दिन भी थाना सिविल लाइन पुलिस ने उनकी तहरीर पर कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस ने न ही उनकी बेटी के चोट का परीक्षण कराया। अपेक्षा ने बताया कि वह अपनी मां योगेश के साथ डीएम से गुहार लगाने आई है। उन्हें सारा मामला बताकर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग कर रही हैं। कहा कि पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments