Sunday, May 26, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarसरकारी ट्यूबवेल का ट्रांसफार्मर चोरी

सरकारी ट्यूबवेल का ट्रांसफार्मर चोरी

- Advertisement -

रात में ले गए बदमाश, 1.75 लाख का नुकसान, सैकड़ों किसान परेशान

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: गांव बागोवाली में सरकारी ट्यूबवेल का ट्रांसफार्मर चोरी कर लिया गया। जिससे ऊर्जा निगम को 1. 75 लाख रुपए का नुकसान हुआ है। सैकड़ों किसानों को परेशानी उठानी पड़ रही है। उनकी फसल की सिंचाई नहीं हो पा रही है।

मुजफ्फरनगर के 63/11 केवी पचेंडा बिजली घर से गांव बागोवाली के 11 केवी फीडर को सप्लाई दी जाती है। जहां से गांव के कब्रिस्तान के पास सरकारी ट्यूबवेल को बिजली आपूर्ति की जा रही है। सरकारी ट्यूबवेल पर 63 केवीए का ट्रांसफार्मर रखा हुआ था। जेई जितेंद्र कुमार ने बताया कि उनके विभाग का लाइनमैन विजय कुमार को गांव के एक व्यक्ति ने जानकारी दी कि कब्रिस्तान के पास लगे ट्यूबवेल से 63 केवीए का ट्रांसफार्मर गायब हो गया। ट्रांसफार्मर चोरी होने से पानी आपूर्ति बाधित हो गई है, जिससे किसानों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

जितेंद्र कुमार ने बताया कि उन्होंने नई मंडी कोतवाली पुलिस को तहरीर देते हुए ट्रांसफार्मर चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज करने के लिए कहा है। जितेंद्र कुमार ने बताया कि सरकारी ट्यूबवेल का ट्रांसफार्मर चोरी होने से 1.75 लाख के राजस्व की हानि हुई। नई मंडी कोतवाली पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments