Tuesday, June 15, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutमार्केट में कोरोना संक्रमण का नहीं कोई खौफ

मार्केट में कोरोना संक्रमण का नहीं कोई खौफ

- Advertisement -
0
  • अनलॉक से भी ज्यादा लग रही भीड़, देहली गेट पुलिस भी बेखर

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: दवा मार्केट में इस वक्त हालात बेकाबू होते जा रहे है। जैसे-जैसे लॉकडाउन की तिथि आगे बढ़ती जा रही है, उसी तरह दवा मार्केट में भी लगातार भीड़ बढ़ती जा रही है। हालात ऐसे है कि न तो कोई सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहा है और न ही कोई कोरोना संक्रमण का खौफ मान रहा है। यही नहीं दवा मार्केट में लगातार बढ़ रही भीड़ की ओर थाना पुलिस का कोई ध्यान है और न ही प्रशासनिक अधिकारियों का। प्रशासन व पुलिस की लापरवाही कही कोरोना संक्रमण का विस्फोट न करा दें।

कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए जहां सरकार लगातार लॉकडाउन की तिथि को आगे बढ़ाती जा रही है। वहीं दवा मार्केट में भी लगातार भीड़ बढ़ती जा रही है। दवा मार्केट में भीड़ का आलम ऐसा है कि पैदल चलना भी मुश्किल हो रहा है।

हालांकि देहली गेट थाना पुलिस ने दवा मार्केट में भीड़ को कम करने के लिए मार्केट के दोनों ओर बैरिकेडिंग लगा दी थी, लेकिन बैरिकेडिंग लगने के बाद भी भीड़ को पुलिस काबू नहीं कर पा रही है। हालात ऐसे हैं कि दो पहिया व चार पहिया वाहन चालक भी दवा मार्केट में खूब आवागमन कर रहे हैं। इन दिनों दवा मार्केट के हालात देखने से लगता है कि इस वक्त अनलॉक से भी ज्यादा भीड़ लग रही है।

हालांकि प्रशासन ने आदेश जारी किए थे कि दवा मार्केट में केवल लाइसेंसधारी दवा विक्रेता व डॉक्टर के पर्चे पर दवा खरीदने वाले लोग ही अंदर जा सकेंगे, लेकिन प्रशासन के इन आदेश का न तो लोगों पर कोई अमल है और न ही दवा व्यापारियों पर। यही नहीं शहर में कोरोना संक्रमण लगातार मौत होने के बावजूद दवा मार्केट में जाने वाले लोगों में कोरोना संक्रमण का कोई खौफ नहीं दिखाई दे रहा है और न ही कोई सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहा है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments